गोरखपुर के युवक ने लुधियाना में की खुदकुशी, सुसाइट नोट में एक व्यक्ति पर धमकी देने का जिक्र

गजपुर निवासी बबलू दूबे के पुत्र ऋषभ दो साल से लुधियाना में रह रहे थे। वहां वह किराने की एक दुकान में काम करते थे। गुरुवार को उन्‍होंने खुदकुशी कर ली। सोशल साइट इंस्ट्राग्राम पर उन्होंने एक सुसाइट नोट भी शेयर किया है।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 07:30 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 07:30 PM (IST)
गोरखपुर के युवक ने लुधियाना में की खुदकुशी, सुसाइट नोट में एक व्यक्ति पर धमकी देने का जिक्र
आत्‍महत्‍या से संबंधित प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गगहा क्षेत्र के गजपुर निवासी हरेकृष्ण उर्फ ऋषभ दूबे ने लुधियाना, पंजाब के भाभिया कला, कृष्णा कालोनी में गुरुवार को खुदकुशी कर ली है। उनकी उम्र 22 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। सोशल साइट इंस्ट्राग्राम पर उन्होंने एक सुसाइट नोट भी शेयर किया है। इसमें एक व्यक्ति के बार-बार धमकी देने से परेशान होकर खुदकुशी करने की बात लिखी है।

दुकान मालिक के रिश्‍तेदार पर लगाया आरोप

गजपुर निवासी बबलू दूबे के पुत्र ऋषभ दो साल से लुधियाना में रह रहे थे। वहां वह किराने की एक दुकान में काम करते थे। दुकानदार डेयरी भी चलाता है। दुकान के बगल में ही स्थित कमरे में रहते थे। उसी कमरे में सुबह छत के कुंडे में बंधी रस्सी से लटक रहा उनका शव मिला। बाद में पुलिस की छानबीन में ऋषभ के इंस्ट्रांग्राम पेज पर शेयर किया गया सुसाइट नोट मिला। इसमें उन्होंने जिस दुकान में काम करते थे, उसके मालिक के एक रिश्तेदार पर बार-बार धमकी देने का आरोप लगाया है।

मां-बाप का इकलौती संतान था ऋषभ दुबे

ऋषभ दूबे, माता-पिता की इकलौती संतान थे। बचपन से ही उनकी परवरिश बांसगांव क्षेत्र के देवड़ार खुर्द निवासी मामा अर्जुन पांडेय और धर्मेंद्र पांडेय ने की थी। अभी उनकी शादी नहीं हुई थी। धर्मेंद्र पांडेय भी लुधियाना में ही रहते हैं। हालांकि ऋषभ और धर्मेंद्र पांडेय लुधियाना में अलग-अलग रह रहे थे। ऋषभ के खुदकुशी करने की खबर मिलने के बाद ही उनके घर और ननिहाल के लोग मातम में डूब गए हैं। लुधियाना के जमालपुर थाने की पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

शराब की दुकान के पास मिला अधेड़ का शव

पैडलेगंज में देसी शराब की दुकान के पास अधेड़ का शव मिला। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। राहगीरों ने डायल 112 पर फोन कर बताया कि नाला किनारे अधेड़ का शव पड़ा है। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक रामगढ़ ताल जेएन सिंह, पैडलेगंज चौकी प्रभारी कमलेश यादव वहां पहुंच गए। अधेड़ व्यक्ति के शरीर पर नीला टीशर्ट और आसमानी चेकदार बरमूड़ा था। तलाशी पर कोई कागजात नहीं मिला। एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया कि शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी