लूट के शिकार ट्रक चालक को टहलाती रही पुलिस, नहीं दर्ज किया मुकदमा Gorakhpur News

गोरखपुर में एक ट्रक चालक से लूट के मामले में गोला थाना पुलिस ने चौबीस घंटे बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं किया।घटना के बाद से ही ट्रक चालक गोला पुलिस के पास है। पुलिस का कहना है कि अभी ट्रक चालक से पूछताछ चल रही है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 11:35 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 11:35 AM (IST)
लूट के शिकार ट्रक चालक को टहलाती रही पुलिस, नहीं दर्ज किया मुकदमा Gorakhpur News
गोरखपुर में लूट के शिकार ट्रक चालक का मुकदमा पुलिस दर्ज नहीं कर रही है। - प्रतीकात्मक तस्वीर

गोरखपुर, जेएनएन। ट्रक चालक से लूट के मामले में गोला थाना पुलिस बीते चौबीस घंटे से उसे टहला रही है, लेकिन मुकदमा नहीं दर्ज कर रही है। घटना के बाद से ही ट्रक चालक गोला पुलिस के पास है। पुलिस का कहना है कि अभी ट्रक चालक से पूछताछ चल रही है। पूछताछ के बाद ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

यह है घटनाक्रम

बीते शनिवार की रात को मऊ जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र के परदहा मुहल्ला निवासी चालक राजेंद्र यादव मुगलसराय से कोयला लेकर संतकबीनगर के धनघटा आया था। वहां कोयला गिराने के बाद उसे भाड़े के रूप में 21900 रुपये मिले। वह अकेले ही ट्रक लेकर गोला के रास्ते मऊ जा रहा था। गोला के बारानगर पेट्रोल पंप पर उसने दो हजार रुपये का डीजल ट्रक में भरवाया और बड़हलगंज की ओर चल दिया। अभी वह भर्रोह पुलिया के पहले पहुंचा ही था कि पीछे से पहुंचे दो बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उसे रोक लिया और उसे नीचे उतारकर पीटने लगे।

उसकी जेब से रुपया व मोबाइल लेकर वह बड़हलगंज की ओर फरार हो गये। पीड़ित ने घटना की सूचना ट्रक मालिक चंदौली निवासी अभिमन्यु यादव को दी। गोला पुलिस उसके बाद से ही चालक को लेकर पूछताछ में जुटी है। सीओ अंजनी कुमार पांडेय का कहना है कि चालक से पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा।

पहले ही ऐसा करती रही है गोला पुलिस

लूट के मामले को लेकर इससे पूर्व में भी गोला पुलिस पीडि़त को टहलाती रही है। बीते 10 फरवरी को भर्रोह में दवा विक्रेता जय प्रकाश यादव संग करीब सात लाख रुपये की लूट हुई। गोला पुलिस दो दिनों तक लूट के मामले को संदिग्ध मान रही थी। 48 घंटे बाद कप्तान के निर्देश के बाद पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध लूट का मुकदमा दर्ज किया था।

chat bot
आपका साथी