खाद कारखाना के अधिकारी ने नाबालिग नौकरानी को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया Gorakhpur News

गोरखपुर में खाद कारखाना के अधिकारी द्वारा नौकरानी से दुष्‍कर्म का मामला प्रकाश में आया है। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर में नौकरानी को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने गोरखपुर खाद कारखाना में संविदा पर काम करने वाले एचआर को गिरफ्तार कर लिया। दोपहर बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया।

Pradeep SrivastavaWed, 14 Apr 2021 10:05 AM (IST)

गोरखपुर, जेएनएन। नाबालिग नौकरानी को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने के मामले में शाहपुर पुलिस ने मंगलवार को एचयूआरएल (हिंदुस्‍तान उर्वरक एवं रसायन लिमिटेड) में संविदा पर काम करने वाले एचआर को गिरफ्तार कर लिया। दोपहर बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया।

यह है मामला

शाहपुर क्षेत्र में मामा के घर रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी एचयूआरएल में संविदा पर काम करने वाले विभूति पांडेय के यहां काम करती थी। तीन दिन पहले विभूति की पत्नी किसी काम से लखनऊ चली गई थी। घर पर केवल किशोरी ही थी। आरोप है कि सोमवार की दोपहर में किशोरी को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देकर चुप करा दिया। मामले की जानकारी किसी को न इसके लिए दूसरा कपड़ा पहना दिया। लेकिन चंगुल से छूटते ही किशोरी ने मां को फोन कर घटना की जानकारी दी। जिसके बाद मां उसे अपने साथ लेकर पादरी बाजार पुलिस चौकी गई और तहरीर दी। त्वरित कार्रवाई करते हुए चौक प्रभारी ने दुष्कर्म, धमकी व पाक्सो एक्ट का केस दर्ज कराकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया।

मोबाइल की दुकान में चोरी की कोशिश

गोरखनाथ क्षेत्र में 10 नंबर बाेरिंग के पास मोबाइल की दुकान का शटर तोड़कर चोरी का प्रयास हुआ। चोरों की करतूत दुकान में लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज की मदद से पुलिस छानबीन कर रही है। लच्छीपुर के ललितापुरम निवासी वैभव श्रीवास्तव की 10 नंबर बोरिंग के पास वानी मोबाइल के नाम से दुकान है। पुलिस को उन्होंने बताया कि सोमवार की देर रात में पहुंचे चोर शटर तोड़ने लगे। राहगीरों को देखकर फरार हो गए।

तमंचा के साथ युवक गिरफ्तार

चिलुआताल क्षेत्र कोइलहवा मोड़ के पास फर्टिलाइजर चौकी प्रभारी को युवक को 315 बोर तमंचा के साथ गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसकी पहचान भगवानपुर गांव के नौआ टोला निवासी अनिल निषाद के रूप हुई। आम्र्स एक्ट का केस दर्ज कर दोपहर बाद आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया।

देश विरोधी नारेबाजी करने के छह आरोपित जेल गए

भटहट के जैनपुर गांव के महुअवा टोला में विरोधी नारेबाजी करने वाले छह आरोपितों को गुलरिहा पुलिस ने मंगलवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। दोपहर बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया। प्रभारी निरीक्षक विनोद अग्निहोत्री ने बताया कि रामनगर नहर पुलिया के पास गुलजार,ताहिर,अकबर,आजाद अली, शोएब अख्तर और सैफ सिद्दीकी को गिरफ्तार किया गया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.