प्रेमी के घर के सामने अनशन पर बैठी प्रेमिका, शादी की जिद पर अड़ी

गोला के घरावल में एक युवती प्रेमी के घर के सामने अनशन पर बैठ गई। युवती का कहना था कि युवक से शादी के बाद ही वहां से हटेगी। उसके मुताबिक वह 12वीं पास है और पिछले चार वर्ष से युवक से प्रेम करती है।

Navneet Prakash TripathiPublish:Sat, 27 Nov 2021 11:10 AM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 11:10 AM (IST)
प्रेमी के घर के सामने अनशन पर बैठी प्रेमिका, शादी की जिद पर अड़ी
प्रेमी के घर के सामने अनशन पर बैठी प्रेमिका, शादी की जिद पर अड़ी

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गोला के घरावल में एक युवती, प्रेमी के घर के सामने अनशन पर बैठ गई। युवती का कहना था कि युवक से शादी के बाद ही वहां से हटेगी। उसके मुताबिक वह 12वीं पास है और पिछले चार वर्ष से युवक से प्रेम करती है। युवक अब शादी के नाम से टाल-मटोल कर कर रहा है। युवती ने बताया कि सप्ताह भर पूर्व वह युवक के साथ बाहर घूमने गई थी। 24 नवंबर को वह लौटी तो युवक ने उसे एक दूसरे व्यक्ति के घर रखवा दिया और अब वह उसे वहां से जाने के लिए कह रहा है।

मां के कहने पर भी घर जाने से किया इन्‍कार

उसने शादी के लिए कहा तो लड़का शादी के लिए टाल-मटोल कर रहा है। बाद में शादी करने के लिए कह रहा है। युवती की मां उसे घर ले जाने के लिए आई तो उसने मना कर दिया। युवक के माता-पिता का देहांत हो चुका है। बड़े भाई की शादी हो चुकी है। वह चार भाइयों में यह तीसरे नंबर पर है। हालांकि थानाध्यक्ष केके राणा ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। इसकी जांच की जाएगी।

वाहन दुर्घटना में युवक की मौत

कैंपियरगंज के रामचौरा से हरनाथपुर मार्ग पर शुक्रवार शाम वाहन दुर्घटना में धर्मपुर निवासी 55 वर्षीय हरीराम की मौत हो गई। शुक्रवार शाम करीब छह बजे हरिराम अपने रिश्तेदार को रामचौरा रेलवे स्टेशन पर छोड़कर कर पैदल घर जा रहे थे। रास्ते में वाहन दुर्घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें आस-पास के लोगों द्वारा सीएचसी कैंपियरगंज ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वाहन दुर्घटना में दो व्यक्ति घायल

चौरीचौरा के सरैया चौराहे पर शुक्रवार की शाम करीब साढ़े छह बजे चौरीचौरा थाना क्षेत्र के सरैया चौराहे पर शुक्रवार की शाम साढ़े छह बजे बाइक की चपेट में आने से साइकिल सवार खजुहापार निवासी सतपाल मौर्या गंभीर रूप से घायल हो गए। वाहन दुर्घटना में उनका बांया पैर फ्रैक्चर हो गया, जबकि बाइक सवार सरैया निवासी सन्नी कुमार को भी गंभीर चोटें आई हैं। दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।