प्रेमी के लिए युवती ने दी दी जान, बहन ने प्रेमी पर दर्ज कराया मुकदमा Gorakhpur News

गोरखपुर में एक युवती ने प्रेमी से व‍िवाद होने पर अपनी जान दे दी। युवती फोन पर उससे बात भी करती थी। छोटी बहन की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर रामगढ़ताल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 06 Jun 2021 01:27 PM (IST) Updated:Sun, 06 Jun 2021 01:27 PM (IST)
प्रेमी के लिए युवती ने दी दी जान, बहन ने प्रेमी पर दर्ज कराया मुकदमा Gorakhpur News
गोरखपुर में एक युवती ने प्रेमी से व‍िवाद होने पर आत्‍महत्‍या कर ली। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन। पड़ोस में रहने वाले किराएदार से विवाद होने पर युवती ने खुदकुशी कर ली। युवती फोन पर उससे बात भी करती थी। छोटी बहन की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर रामगढ़ताल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। चर्चा है क‍ि क‍िराएदार से युवती का प्रेम संबंध था।

क‍िराए का मकान लेकर रहती थी युवती

बांसगांव के मजुरी गांव की रहने वाली पूजा गौड़ रामगढ़ताल क्षेत्र के रुस्तमपुर में किराए पर कमरा लेकर छोटी बहन शिवांगी साथ रहती थी। इस मकान में खजनी क्षेत्र का रहने वाला संदीप शर्मा भी रहता था। पुलिस के अनुसार संदीप के साथ युवती भी रहती थी जिसे वह अपनी पत्नी बताता था। पूजा गाैड़ से संदीप व उसके साथ रहने वाली युवती से कई बार विवाद भी हुआ था। तीन जून की शाम को पूजा अंदर से कमरा बंद कर फंदे से लटक गई।

देर तक पूजा के कमरे से बाहर न निकलने पर शिवांगी ने दरवाजा खटखटाया। कोई प्रतिक्रिया न मिलने खिड़की से देखा तो पंखे से बंधे फंदे के सहारे पूजा का शव लटकता दिखा। सूचना मिलने पर पहुंची रामगढ़ताल पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव नीचे उतारा। शिवांगी ने पुलिस को बताया कि खजनी के रहने वाले संदीप शर्मा से उसकी बहन की फोन पर बातचीत होती थी। उसी की वजह से उसने आत्महत्या की है।चौकी प्रभारी आजादनगर विनोद सिंह ने बताया कि मामले की जांच चल रही है।

पूजा ने ही दिलवाया था संदीप को कमरा

पुलिस की छानबीन में पता चला कि पूजा ने ही संदीप को किराए पर कमरा दिलवाया था। उसके साथ एक युवती भी रहती थी जिसे वह अपनी पत्नी बताता था। उस युवती से पूजा का कई बार विवाद भी हुआ था।मामला बढ़ने पर तीन जून की सुबह संदीप कमरा छोड़कर चला गया।जिसके बाद पूजा ने फांसी लगा ली।

संबंध जानने के कराई जा रही पड़ताल

संदीप अपने को शादीशुदा बताता था। उसके साथ एक युवती भी रहती थी। इसके बाद भी वह पूजा से क्यों बात करता था। दोनों के बीच क्या संबंध था पुलिस यह जानने के लिए दोनों के काल डिटेल की पड़ताल कर रही है।संदीप के साथ में रहने वाली युवती के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी