यहां आर्केस्ट्रा को लेकर भिड़ गए घराती व बराती, पांच लोग हुए घायल

कुशीनगर जिले के हनुमानगंज थाना क्षेत्र के छितौनी कस्बा के टेगरहां मोहल्ले में आर्केस्ट्रा को लेकर बरातियों ने हंगामा कर दिया। एक कार का शीशा भी तोड़ दिया। मारपीट में दुल्हन के भाई व रिश्तेदार समेत पांच लोग घायल हो गए।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 01 Jun 2021 09:58 AM (IST) Updated:Tue, 01 Jun 2021 09:58 AM (IST)
यहां आर्केस्ट्रा को लेकर भिड़ गए घराती व बराती, पांच लोग हुए घायल
आर्केस्ट्रा को लेकर मारपीट में पांच लोग घायल। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : कुशीनगर जिले के हनुमानगंज थाना क्षेत्र के छितौनी कस्बा के टेगरहां मोहल्ले में आर्केस्ट्रा को लेकर बरातियों ने हंगामा कर दिया। एक कार का शीशा भी तोड़ दिया। मारपीट में दुल्हन के भाई व रिश्तेदार समेत पांच लोग घायल हो गए। पीआरबी व छितौनी चौकी की पुलिस ने लोगों को शांत कराकर घायलों का इलाज कराया।

महराजगंज से आई थी बरात

पड़ोसी जनपद महराजगंज के श्यामदेउरवां थाना के धरमौली गांव के चौथी चौहान के पुत्र श्यामसुंदर चौहान की बरात टेगरहां मोहल्ले के संजय चौहान के घर आई थी। द्वार पूजा कराने के बाद बरातियों को भोजन कराने के लिए आर्केस्ट्रा को बंद करा दिया गया। बरात में आए करीब एक दर्जन युवक आर्केस्ट्रा चालू कराने के लिए दूल्हा व दुल्हन पक्ष पर दबाव बनाने लगे। इसको लेकर उनकी आर्केस्ट्रा के कलाकारों से धक्का-मुक्की भी होने लगी। घराती कलाकारों को बचाने का प्रयास करने लगे तो बरात में आए युवक उग्र होकर मारपीट करने लगे। इसमें दुल्हन के भाई नागेंद्र, रिश्तेदार सालिकपुर के कृष्णा चौहान, आकाश कुमार, राकेश चौहान व देवेंद्र चौहान घायल हो गए। हेड कांस्टेबल रामप्रवेश यादव व विजय कुमार मौके पर पहुंचे। दोनों पक्षों को समझाकर शांत कराए। एसएचओ पंकज कुमार गुप्ता ने बताया कि बरात में मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी। तहरीर मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी।

दो बाइक में टक्कर, चार युवक घायल

नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के सूरजनगर-रामकोला सड़क पर पुरंदर छपरा गांव के समीप बरात से लौट रहे बाइकों की टक्कर में चार लोग घायल हो गए। ग्रामीणों ने उन्हें निजी अस्पताल में भिजवाया। सूरजनगर से रामकोला जाने वाली सड़क पर पुरंदर छपरा गांव में विश्वकर्मा मंदिर के समीप दो बाइक सवार अनियंत्रित होकर आपस में टकरा गए। इससे पचफेड़ा गांव के सूरजभान व दयानंद, कोहरगड्डी गांव के राजू और इम्तियाज घायल हो गए।

chat bot
आपका साथी