गोरखपुर में शराब पिलाने के बाद दोस्तों ने रेता गला, पत्‍नी से दोस्‍ती के चलते घटना को दिया अंजाम

माथुर ने बताया कि उसकी पत्नी से गजेंद्र के छोटे भाई भजुराम की गहरी दोस्ती थी। मना करने के बाद भी वह अक्सर घर चला आता था। सरहरी पुलिस चौकी पर शिकायत करने के बाद भी न मानने पर पूरे परिवार की हत्या करने की योजना बनाई थी।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 01:48 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 03:47 PM (IST)
गोरखपुर में शराब पिलाने के बाद दोस्तों ने रेता गला, पत्‍नी से दोस्‍ती के चलते घटना को दिया अंजाम
गला रेतने के संबंध में फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। गुलरिहा के ठाकुरपुर नंबर एक गांव में सोमवार रात दोस्तों ने शराब पिलाने के बाद युवक का गला रेत दिया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पत्नी उसे मेडिकल कालेज ले गई। स्थिति गंभीर होने पर युवक को केजीएमयू (लखनऊ) रेफर कर दिया गया। पत्नी ने गांव के रहने वाले दो युवकों के खिलाफ हत्या की कोशिश करने का केस दर्ज कराया है। आरोपितों को हिरासत में लेकर गुलरिहा पुलिस पूछताछ कर रही है।

ठाकुरपुर नंबर एक के सेवईं टोला निवासी गजेंद्र निषाद उर्फ गज्जू हैदराबाद रहकर पेंट पालिश का काम करता है। 15 दिन पहले वह घर आया था। सोमवार को पट्टीदारी में भंडारा था, जिसमें शामिल होने की बात कह गजेंद्र शाम सात बजे घर से निकला था। रात में वह गांव के दो युवकों के साथ नहर की तरफ निकल गया। रात 11.15 बजे गांव के लोगों ने काली मंदिर के पास गजेंद्र को घायलावस्था में देखा। पूछने पर उसने घटना की जानकारी दी। राहगीरों की सूचना देने पर पहुंची पत्नी गुलाबी देवी उसे मेडिकल कालेज ले गई। घटना की जानकारी मिलते ही गुलरिहा पुलिस भी पहुंच गई। गजेंद्र ने बताया कि गांव के रहने वाले माथुर और अनिल शराब पीने के बहाने नहर की तरफ ले गए और गला रेत दिया। एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया गया है।

पूरे परिवार को खत्म करने का बनाया था प्लान

माथुर ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी से गजेंद्र के छोटे भाई भजुराम की गहरी दोस्ती थी। मना करने के बाद भी वह अक्सर घर चला आता था। सरहरी पुलिस चौकी पर शिकायत करने के बाद भी न मानने पर पूरे परिवार की हत्या करने की योजना बनाई थी। सोमवार को गजेंद्र को शराब पिलाकर नहर के किनारे ले गया और चाकू से गला रेत दिया।

chat bot
आपका साथी