गोरखपुर शहर में सभी होम आइसोलेशन वालों तक पहुंचेगा निश्‍शुल्‍क भोजन Gorakhpur News

इनरव्हील क्लब आफ गोरखपुर की अध्‍यक्ष कविता नेभानी ने गत तीन मई से कोरोना संक्रमितों तक भोजन पहुंचाने की शुरुआत की थी। लेकिन संस्था ने कोरोना संक्रमितों की सहूलियत के लिए मुफ्त भोजन पहुंचाने का दायरा बढ़ाते हुए पूरा शहर कर दिया है।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 04:53 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 04:53 PM (IST)
गोरखपुर शहर में सभी होम आइसोलेशन वालों तक पहुंचेगा निश्‍शुल्‍क भोजन Gorakhpur News
इनरव्हील क्लब आफ गोरखपुर की अध्‍यक्ष कविता नेभानी का फाइल फोटो, जागरण।

गोरखपुर, जेएनएन। इनरव्हील क्लब आफ गोरखपुर ने कोरोना संक्रमण के कारण होम आइसोलेशन में रहने वाले शहर के नागरिकों को मुफ्त भोजन पहुंचाने की शुरुआत यूं तो एक सप्ताह पूर्व कर दी है। पहले यह सुविधा तीन थाना क्षेत्रों में थी। लेकिन संस्था ने कोरोना संक्रमितों की सहूलियत के लिए मुफ्त भोजन पहुंचाने का दायरा बढ़ाते हुए पूरा शहर कर दिया है।

संक्रमित परिवार के सदस्‍यों को भी मिल रहा भोजन

क्लब की महिला सदस्य दिन-रात मेहनत कर एक हफ्ते में अब तक पांच सौ से ज्यादा कोरोना संक्रमितों और उनके परिवार के सदस्यों को भोजन पहुंचा चुकी हैं। उनकी यह मुफ्त सेवा लगातार जारी है। इनरव्हील क्लब आफ गोरखपुर की अध्‍यक्ष कविता नेभानी ने गत तीन मई से कोरोना संक्रमितों तक भोजन पहुंचाने की शुरुआत की थी। अध्यक्ष कविता नेभानी ने सचिव निधि गुप्ता, निधि मल्होत्रा, सरोज अग्रवाल, पारुल अनुभव वर्मा, सोनिका नंदवानी के साथ वर्चुअल बैठक कर कोरोना संक्रमितों की सेवा करने का निर्णय लिया था। अध्यक्ष कविता नेभानी ने बताया कि लगातार लोग संस्था की इस पहल की सराहना कर रहे हैं। मुफ्त भोजन पहुंचाने की व्यवस्था अब पूरे शहर में शुरू कर दी गई है।

इस नंबर पर करें वाट्सएप

संस्था की अध्यक्ष कविता नेभानी ने बताया कि कोरोना संक्रमित परिवार को कम से कम एक सदस्य की कोरोना पाजिटिव की रिपोर्ट देनी होगी। साथ ही पता व मोबाइल नंबर लिखकर बताना होगा। साथ में परिवार में सदस्यों की संख्या भी बतानी होगी। सुबह के भोजन के लिए सुबह आठ बजे और रात के भोजन के लिए शाम चार बजे तक संपर्क किया जा सकता है। एक परिवार को सात दिनों तक भोजन की व्यवस्था की गई है। जरूरतमंद लोग वाट्सएप नंबर- 9682490230, 8400129981, 9648938302 संपर्क कर सकते हैं, ताकि समय से भोजन उपलब्‍ध कराया जा सके।

chat bot
आपका साथी