हत्या के पर्दाफाश के लिए लगाई गई चार टीमें

बढ़या बाबू गांव के जंगल से बरामद हुआ था महिला का शव

By JagranEdited By: Publish:Tue, 31 Aug 2021 09:30 PM (IST) Updated:Tue, 31 Aug 2021 09:30 PM (IST)
हत्या के पर्दाफाश के लिए लगाई गई चार टीमें
हत्या के पर्दाफाश के लिए लगाई गई चार टीमें

संतकबीर नगर: बखिरा थानाक्षेत्र के बढ़या बाबू गांव के जंगल में बीते सोमवार को महिला की हत्या कर शव फेंक दिया गया था। इस मामले के पर्दाफाश के लिए पुलिस अधीक्षक डा. कौस्तुभ ने चार टीमें गठित की। बखिरा थानाध्यक्ष चंदन कुमार के नेतृत्व में सभी टीमें काम कर रही हैं। पूरे मामले का पर्यवेक्षण सीओ मेंहदावल अम्बरीश भदौरिया कर रहे हैं।

घटना के लगभग 30 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। महिला के शव की शिनाख्त भी अभी पुलिस नहीं कर सकी है। इस हत्याकांड में पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती महिला कीपहचान है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आनी अभी बाकी है, जिससे पुलिस कुछ आगे कदम बढ़ा सके। जिस तरह से हत्या करके शव को जंगल में गट्ठर बनाकर फेंका गया, इससे इस बात की पूरी तरह से संभावना है कि महिला की हत्या अन्यत्र कहीं करके साक्ष्य मिटाने के लिए जंगल में फेंका गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व इंटरनेट मीडिया के प्रयोग से सुलझ सकती है गुत्थी

पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इसके साथ ही इंटरनेट मीडिया का प्रयोग करके महिला की पहचान का प्रयास करने में जुटी है। स्थानीय लोगों से पूछताछ, राहगीरों से अपडेट, डाग स्क्वायड व फारेंसिक टीम की जांच जारी है। पुलिस की चारों टीमें अलग-अलग दिशाओं में अलग-अलग फ्रेम बनाकर मामले के वर्कआउट में लगी है। चर्चा है कि पुलिस ने कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ किया है, लेकिन अभी तक हाथ में कोई अहम सुराग नहीं लग सका है। जंगल के इस सुनसान स्थान को शव फेंकने के लिए आरोपितों ने जिस तरह से चुना है इससे अभी तक घटना का उद्देश्य भी पुलिस पता नहीं कर सकी है। इससे पूर्व भी बेलहर जंगल में शव बरामद हो चुके है, इससे आरोपितों को शव को ठिकाने लगाने का यह सुरक्षित ठिकाना लगने लगा है। घटना के बाद से अभी भी गांव व उसके आसपास के लोग सहमे हैं। घटना के पर्दाफाश के लिए चार टीमें लगी हैं। पूरे मामले पर गंभीरता के साथ जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का भी इंतजार है। बहुत जल्द पुलिस मामले का पर्दाफाश करने में कामयाब होगी।

अंबरीश भदौरिया, सीओ मेंहदावल।

chat bot
आपका साथी