सिद्धार्थनगर में पुलिस मुठभेड़ में चार पशु तस्कर गिरफ्तार, दरोगा को लगी गोली

सिद्धार्थनगर में सोमवार की तड़के पुलिस और पशु तस्करों में मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से चली गोली में दरोगा चंदन और एक बदमाश घायल हो गया। इस दौरान चार बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं जिनमें से एक आजमगढ़ और तीन गोरखपुर के पीपीगंज निवासी बताए जा रहे हैं।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 08:04 AM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 01:25 PM (IST)
सिद्धार्थनगर में पुलिस मुठभेड़ में चार पशु तस्कर गिरफ्तार, दरोगा को लगी गोली
मुठभेड़ के बाद मौके पर मौजूद टीम। - जागरण

सिद्धार्थनगर, जागरण संवाददाता। सदर थाना क्षेत्र के सनई-पकड़ी मार्ग पर विनयका गांव के निकट सोमवार की तड़के पुलिस और पशु तस्करों में मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से चली गोली में दरोगा चंदन और एक बदमाश घायल हो गया। जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। इस दौरान चार बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं, जिनमें से एक आजमगढ़ और तीन गोरखपुर के पीपीगंज निवासी बताए जा रहे हैं। 

ऐसे हुआ बदमाशों से आमना-सामना

सदर थानाध्यक्ष केडी सिंह और एसओजी प्रभारी जीवन त्रिपाठी की संयुक्त टीम गश्त कर रही थी। इसी बीच सनई की तरफ से दो बाइक पर सवार चार लोग तेजी से जा रहे थे। पुलिस ने पीछा किया तो उन्होंने गोली चला दी। जो दरोगा चंदन को लगी। घटना के बाद पूरे क्षेत्र मेें सनसनी फैल गई।

जवाबी फायर‍िंग में बदमाशा को लगी गोली

एसओजी प्रभारी जीवन त्रिपाठी ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें गोरखपुर पीपीगंज के बंजारा टोला निवासी मोहर्रम को गोली लगी है। पुलिस घेराबंदी कर चार बदमाशों को पकड़ लिया है।

एक बदमाश फरार

मौके से एक बदमाश फरार हो गया। जिसका पीछा करते हुए एसओजी के सिपाही राजीव शुक्ला ने दबोच लिया। पकड़े गए पशु तस्करों में आजमगढ़ के बिलरियागंज के निवासी धर्मदेव है। तीन बदमाश मोहर्रम, सिराज और तौफीक पीपीगंज के बंजारा टोला निवासी बताए जा रहे हैं। यह काफी दिनों से पशु तस्करी के कार्य में लिप्त थे। कुछ दिन पहले पशुओं से लदा ट्रक उसका थाना क्षेत्र में मिला था। तभी से पुलिस सक्रिय हो गई थी।

बदमाशों के पास से दो बाइक व असलहा बरामद

कोतवाल केडी सिंह ने बताया कि चारों आरोपियों के पास से दो बाइक और असलहा बरामद किया गया है। पशुओं से लदे वाहन को पार कराने के लिए बदमाश रेकी कर रहे थे। तभी पुलिस से मुठभेड़ हो गई। घायल दरोगा चंदन और बदमाश मोहर्रम का इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी