UP: महराजगंज में मार्ग दुर्घटना में पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष के पति समेत दो की मौत

यूपी के महराजगंज में सड़क दुर्घटना में पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष के पति रामजगत प्रसाद और नेपाल ने नवलपरासी निवासी मनोज की मौत हो गई। जबकि नेपाल के नवलपरासी निवासी एक अन्य युवक परशुराम की हालत गंभीर है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 10:26 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 10:26 AM (IST)
UP: महराजगंज में मार्ग दुर्घटना में पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष के पति समेत दो की मौत
महराजगंज नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष के पति 55 वर्षीय रामजगत प्रसाद। - फाइल फोटो

महराजगंज, जेएनएन। सिंदुरिया थाना क्षेत्र महराजगंज - निचलौल मार्ग पर रामपुरमीर गांव के पास सोमवार की सुबह आमने- सामने हुई मोटरसाइकिल भिड़ंत में महराजगंज के पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष रीता देवी के पति रामजगत प्रसाद और नेपाल ने नवलपरासी निवासी मनोज की मौत हो गई । जबकि  नेपाल के नवलपरासी निवासी एक अन्य युवक परशुराम की हालत गंभीर है। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिंदुरिया पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर  आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।

सिंदुरिया थाना क्षेत्र के रामपुरमीर में हुई दुर्घटना

सोमवार की सुबह सात बजे महराजगंज नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष के पति 55 वर्षीय रामजगत प्रसाद महराजगंज से अपनी मोटरसाइकिल लेकर सिंदुरिया की तरफ जा रहे थे। अभी वह सिंदुरिया थाना क्षेत्र के रामपुर मीर गांव के पास पहुंचे ही थे कि तभी विपरीत दिशा से आ रहे नेपाली नागरिक मनोज की मोटरसाइकिल से इनकी जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस घटना में रामजगत प्रसाद और नवलपरासी निवासी मनोज की मौके पर ही मौत हो गई । जबकि बाइक पर पीछे बैठा परशुराम की हालत गंभीर हो गई।

नेपाली नागरिकों के पास बरामद बैग से मिला 26 एटीएम कार्ड

दुर्घटना के बाद पुलिस दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । वहीं नेपाली घायल नागरिक परशुराम के पास से बरामद एक बैग में कुल 26 एटीएम कार्ड बरामद हुए हैं । बताया जा रहा है कि मनोज और परशुराम पकड़े जाने के डर से ओवरस्पीड ड्राइविंग कर भाग रहे थे और रामपुर मीर गांव के पास सामने से आ रहे रामजगत प्रसाद को सामने से ठोकर मार दिया ।

सिंदुरिया के थानाध्यक्ष जयशंकर मिश्रा ने बताया कि इस मामले में घायल परशुराम से पूछताछ की जाएगी।  उसके पास से बरामद 26 एटीएम किसके हैं इसकी भी जांच कराई जाएगी ।

जिला अस्पताल पर उमड़ी शुभचिंतकों के भीड़

पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष के पति रामजगत प्रसाद की मौत की खबर सुनते ही जिला अस्पताल पर उनके जानने वालों की भीड़ जमा हो गई। पोस्टमार्टम हाउस के आस पास लोगों की भीड़ को देखते हुए सिंदुरिया और कोतवाली थाने की पुलिस टीम ने पहुंचकर भीड़ को नियंत्रित किया।

chat bot
आपका साथी