गोरखपुर की कानून-व्‍यवस्‍था दुरुस्‍त करने को हटाए गए पांच थानेदार हटे, तीन का कार्यक्षेत्र बदला

गोरखपुर जिले की कानून-व्‍यवस्‍था की स्थिति चुस्‍त-दुरुस्‍त करने के ि‍लिए एसएसपी डा. विपिन ताडा ने पांच थानेदारों को हटा दिया है। इसके साथ ही तीन थानेदारों के कार्यक्षेत्र में भी बदलाव ि‍किया है। उधर खजनी इलाके से रहस्‍यमय परिस्थितियों में लापता किशोरी का शव मिला है।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 01:15 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 05:40 PM (IST)
गोरखपुर की कानून-व्‍यवस्‍था दुरुस्‍त करने को हटाए गए पांच थानेदार हटे, तीन का कार्यक्षेत्र बदला
जिले की कानून-व्‍यवस्‍था दुरुस्‍त करने को हटाए गए पांच थानेदार हटे। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। जिले की कानून-व्‍यवस्‍थ चुस्‍त-दुरुस्‍त करने के लिए एसएसपी डा. विपिन ताडा पांच थानेदारों को हटा दिया है। उनकी जगह दूसरे जिलों से तबादला होकर गोरखपुर आए इंस्‍पेक्‍टर को तैनात किया गया है। तीन अन्‍य थानेदारों का कार्यक्षेत्र बदल दिया गया है। चिलुआताल, गीडा, झंगहा और बांसगांव सहित पांच थानों के थानेदार को हटाए गए हैं।

पुलिस लाइंस से थानों पर भेजे गए इंस्‍पेक्‍टर

पुलिस लाइन में तैनात रणधीर मिश्रा को राजघाट और कृष्ण कुमार राणा को गोला थाने का प्रभार मिला है।राजघाट में तैनात रहे विनय कुमार सरोज को गीडा यहां पर तैनात रहे इंस्पेक्टर दिनेश दत्त मिश्रा को अपराधा शाखा भेजा गया है। पुलिस लाइन में तैनात इंस्पेक्टर चंद्रहास मिश्रा को गुलरिहा यहां पर तैनात रहे विनोद कुमार अग्निहोत्री को चिलुआताल थाने का प्रभारी बनाया गया है।

थाने से हटाकर एएचटी प्रभारी बनाए गए इंस्‍पेक्‍टर

चिलुआताल थानेदार रहे इंस्पेक्टर जय नारायण शुक्ला को एएचटी थाना प्रभारी बनाया है।पुलिस लाइन में रहे विवेक मलिक को बांसगांव का नया थानेदार बनाया गया है। यहां तैनात रहे राणा देवेंद्र सिंह का तबादला बस्ती रेंज हो गया है। एएचटी के प्रभारी रहे निरीक्षक संतोष अवस्थी को झंगहा का नया थानेदार बनाया गया है।

इन्‍होंने भी गंवाई थानेदारी

झंगहा में तैनात दारोगा संजय मिश्रा को बांसगांव थाने का वरिष्ठ उप निरीक्षक बनाया गया है।इंस्पेक्टर संतोष कुमार सिंह को खजनी थाने का प्रभार मिला है।यहां पर तैनात रहे अजय कुमार मौर्या को उरुवा बाजार की थानेदारी दी गई है। उरुवा बाजार थानेदार रहे प्रविंद्र राय को अपराधा शाखा भेजा गया है।

गायब किशोरी का शव पोखरे में मिला

खजनी क्षेत्र के उनौला खास गांव से शनिवार को लापता हुई किशोरी का शव रविवार की शाम घर से कुछ दूरी पर स्थित पोखरे में मिला।स्वजन ने पोस्टमार्टम से इन्कार करते हुए दाह संस्कार कर दिया। गांव के रहने वाले जर्नादन चौरसिया की 14 वर्षीय बेटी प्रीति 25 अक्‍टूबर से ही लापता थी। स्वजन ने बताया कि दो सप्ताह से उसे बुखार था। 25 अक्‍टूबर को दोपहर में दवा खाने के बाद दरवाजे पर टहल रही थी इसी दौरान रहस्‍यमय ढंग से गायब हो गई। तबसे स्वजन खोजबीन कर रहे थे।

chat bot
आपका साथी