कार व ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत में पांच की मौत

फरेंदा थाना क्षेत्र के लेजार महदेवा गांव के टोला लीला छापार से गोरखपुर के कैंपियरगंज के हनुमानगंज बारात जा रहे पांच लोगों के मौत की खबर जब दुल्हे के गांव पहुंची तो गांव में चीख-पुकार मच गई। उधर बरात में घटना की सूचना मिलते ही खुशियों भरा माहौल गमगीन हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 11:58 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 11:58 PM (IST)
कार व ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत में पांच की मौत
कार व ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत में पांच की मौत

महराजगंज: महराजगंज - फरेंदा राष्ट्रीय राजमार्ग पर करहिया पुल के पास सोमवार की रात नौ बजे कार व ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत में कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल महराजगंज में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया है।

फरेंदा थाना क्षेत्र के लेजार महदेवा के टोला लीलाछापर गांव निवासी कमलेश की शादी में शामिल होने के लिए गांव के ही मिथिलेश, लल्लू, राजू, सुग्रीव, शैलेश, अभिषेक, कृष्णमुरारी व निखिल एक कार में सवार होकर कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के हनुमानगंज चौराहे पर जा रहे थे। अभी उनकी कार करहिया पुल के पास पहुंची ही थी कि विपरित दिशा से आ रहे ट्रक से उनकी भिड़ंत हो गई। आमने-सामने की टक्कर होते ही चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने सभी को कार से बाहर निकाला। मिथिलेश, लल्लू, राजू व सुग्रीव की मौके पर ही मौत हो गई। शेष घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया तो रास्ते में घायल अभिषेक की भी मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक निवेश कटियार, सीओ फरेंदा सुनीलदत्त दुबे, थानाध्यक्ष गिरिजेश उपाध्याय मौके पर पहुंच आवश्यक जानकारी ली। एएसपी ने बताया कि ट्रक चालक का पता लगाया जा रहा है। आमने-सामने की टक्कर में यह हादसा हुआ है।

हादसे की सूचना मिलते ही गांव में मची चीख पुकार

फरेंदा थाना क्षेत्र के लेजार महदेवा गांव के टोला लीला छापार से गोरखपुर के कैंपियरगंज के हनुमानगंज बारात जा रहे पांच लोगों के मौत की खबर जब दुल्हे के गांव पहुंची तो गांव में चीख-पुकार मच गई। उधर बरात में घटना की सूचना मिलते ही खुशियों भरा माहौल गमगीन हो गया। हर कोई शादी छोड़कर महराजगंज जिला अस्पताल की ओर दौड़ पड़ा। हादसे के बाद हर किसी के आंखें नम थी। उधर पुलिस ट्रक व कार को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है।

फरेंदा के थानाध्यक्ष गिरिजेश उपाध्याय ने बताया कि सोमवार की रात लेजार महदेवा गांव से गोरखपुर के कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के हनुमानगंज के लिए बरात निकली थी। जिसमें से एक कार करहिया पुल के पास दुर्घटना का शिकार हो गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई ,जबकि तीन लोग घायल हैं , जिन्हें इलाज के लिए गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। घटना के तुरंत बाद ट्रक चालक मौके से भाग निकला था , जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगा दी गई है।

chat bot
आपका साथी