पहले मेरा गाना बजाओ की जिद में शुरू हुई मारपीट, कई लोग हुए घायल

कुशीनगर जिले के पटहेरवा थाना के गांव मोगलपुरा में आई बरात में आर्केस्ट्रा के दौरान फरमाइशी गाने को लेकर युवकों के दो गुटों में चले ईंट-पत्थर में करीब आधा दर्जन युवक घायल हो गए। दो की स्थिति गंभीर देखते हुए स्वजन गोरखपुर इलाज करा रहे हैं।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 06 Jun 2021 01:30 PM (IST) Updated:Sun, 06 Jun 2021 01:30 PM (IST)
पहले मेरा गाना बजाओ की जिद में शुरू हुई मारपीट, कई लोग हुए घायल
गाने की फरमाइश करने पर युवकों में हुई मारपीट। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : कुशीनगर जिले के पटहेरवा थाना के गांव मोगलपुरा में आई बरात में आर्केस्ट्रा के दौरान फरमाइशी गाने को लेकर युवकों के दो गुटों में चले ईंट-पत्थर में करीब आधा दर्जन युवक घायल हो गए। दो की स्थिति गंभीर देखते हुए स्वजन गोरखपुर इलाज करा रहे हैं।

दो युवकों में होने लगी कहासुनी

मोगलपुरा गांव निवासी हरिशंकर सिंह के यहां बरात आई थी। आर्केस्ट्रा चल रहा था, फरमाइशी गाना बजाने को लेकर गांव के ही दो युवकों के बीच कहासुनी हो गई। देखते-देखते ईंट-पत्थर दोनों तरफ से चलने लगा। इसमें आर्केस्ट्रा देख रहे बराती व गांव के साहिल अंसारी, नसरुद्दीन, मुन्ना प्रसाद, छोटेलाल सहित आधा दर्जन युवकों को हल्की चोटें लगीं। घायलों में साहिल व नसरुद्दीन के सिर पर पत्थर लगने से मौके पर ही बेहोश हो गए, जिन्हें ग्रामीणों ने सीएससी फाजिलनगर भेजवाया। स्थिति गंभीर देखकर चिकित्सकों ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया है कि घटना संज्ञान में है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई होगी।

नकली सैनिटाइजर की आपूर्ति में मुकदमा

पडरौना के बाद कसया में भी नकली सैनिटाइजर का मामला सामने आया है। देवरिया की एक फर्म द्वारा नगरपालिका कुशीनगर को नकली सैनिटाइजर की आपूर्ति की गई थी। इस मामले में फर्म के मालिक के विरुद्ध जिलाधिकारी के निर्देश पर मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है। इसके पूर्व पडराैना में नकली सैनिटाइजर के मामले में फार्मासिस्ट की गिरफ्तारी हो चुकी है।

सीएचसी कसया को की गई थी आपूर्ति

नगरपालिका द्वारा सीएचसी कसया को सैनिटाइजर की आपूर्ति की गई थी। अधीक्षक डा. नीलकमल ने नकली होने के शक पर जिलाधिकारी एस राजलिंगम को अवगत कराया। इसके बाद सैनिटाइजर जांच के लिए लैब भेजा गया था। देर रात जांच में सैनिटाइजर के नकली होने की बात सामने आई। अधिशासी अधिकारी प्रेमशंकर गुप्त ने आपूर्तिकर्ता फर्म के मालिक के विरुद्ध पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया।

chat bot
आपका साथी