गोरखपुर में डांस देखने के विवाद में दो भाइयों को गोली मारी- एक की मौत

गोरखपुर में डांस देखने के दौरान विवाद होने पर पूर्व बीडीसी ने युवक को पीट दिया। विरोध में दूसरे पक्ष के लोगों ने पथराव किया तो पूर्व बीडीसी ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने पूर्व बीडीसी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश कर रही है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 02 Jul 2021 12:10 AM (IST) Updated:Fri, 02 Jul 2021 05:55 PM (IST)
गोरखपुर में डांस देखने के विवाद में दो भाइयों को गोली मारी- एक की मौत
गोरखपुर में डांस देखने के विवाद में हुई फायरिंग में एक की मौत हो गई। - जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गोरखपुर के खोराबार क्षेत्र के लालपुर टीकर गांव के भट्ठा टोला में गुरुवार की रात शादी समारोह में डांस देखने के दौरान विवाद होने पर पूर्व बीडीसी ने युवक को पीट दिया। घटना के विरोध में दूसरे पक्ष के लोगों ने घर पर पथराव किया तो पूर्व बीडीसी ने लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग कर दी। जिसमें दो भाइयों गोली लग गई। गंभीर स्थिति में स्वजन दोनों को जिला अस्पताल ले गए जहां डाक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया।दूसरे को मेडिकल कालेज रेफर किया गया है।

गांव में भारी पुलिस बल तैनात

एहतियात के तौर पर गांव में खोराबार के साथ ही आसपास के थानों की फोर्स तैनात कर दी गई है। पुलिस ने देर रात पूर्व बीडीसी सदस्य को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश कर रही है।

खोराबार के लालपुर टीकर गांव में गुरुवार देर रात में हुई घटना

गांव के कृष्णा निषाद की बहन की गुरुवार को शादी थी। पूर्व बीडीसी सदस्य रामलक्षन निषाद के दरवाजे पर डांस का कार्यक्रम चल रहा था। रात में 9.30 बजे गांव के रविंद्र निषाद से किसी बात को लेकर रामलक्षन और उनके परिवार के लोगों से विवाद हो गया। कहासुनी होने पर उन्होंने रविंद्र को पीट दिया। जानकारी होने पर बेटा रघुनाथ, विकास अपने साथी बजरंगी, राकेश, शिवा और परिवार के सदस्यों के साथ पहुंचे।

पूर्व बीडीसी सदस्य और उनके पुत्रों पर है हत्या का आरोप

आरोप है कि इन लोगों ने रामलक्षन के घर पर पथराव शुरू कर दिया। जिसके बाद उसने परिवार के सदस्यों के साथ पथराव करते हुए लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग कर दी। जिसमें रविंद्र के 20 वर्षीय बेटे रघुनाथ और 19 वर्षीय विकास को गोली लग गई।

परिवार के लोग रघुनाथ, विकास के साथ ही पथराव में घायल हुए साथियों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां डाक्टरों ने रघुनाथ को मृत घोषित कर दिया। विकास मेडिकल कालेज में भर्ती है।मामूली रुप से घायल बजरंगी, राकेश और शिवा को देर रात अस्पताल से छुट्टी मिल गई। एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया कि आरोपितों की तलाश चल रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी