आग की लपटों में आया पूरा कुनबा- बेटी की मौत, मां-बेटे गंभीर

गोरखपुर में शार्ट सर्किट से लगी आग की लपटों में पूरा कुनबा आ गया। इसमें एक की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 14 Dec 2018 02:51 PM (IST) Updated:Fri, 14 Dec 2018 02:51 PM (IST)
आग की लपटों में आया पूरा कुनबा- बेटी की मौत, मां-बेटे गंभीर
आग की लपटों में आया पूरा कुनबा- बेटी की मौत, मां-बेटे गंभीर

गोरखपुर, जेएनएन। मोहद्दीपुर में शुक्रवार सुबह शार्ट सर्किट से लगी आग में युवती उसकी मां और भाई झुलस गए। गंभीर हाल में पड़ोसी तीनों को जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने युवती को मृत घोषित कर दिया। फायर ब्रिगेड के साथ पहुंची कैंट पुलिस ने घर में लगी आग बुझाई।

मोहद्दीपुर निवासी शत्रुधन जायसवाल दुबई में वाहन चलाते हैं। घर पर पत्नी अंजू (45), बेटी डिम्पल (24) और बेटा अमन (15) रहते थे। शुक्रवार सुबह तीनों दूसरे मंजिल पर स्थित कमरे में सोए थे। शार्ट-सर्किट से लगी आग पूरे कमरे में फैल गई। जिसकी चपेट में आने से डिंपल उसकी मां और भाई झुलस गए। चीख-पुकार सुनकर पहुंचे पड़ोसी तीनों को जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने डिंपल को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर जिला अस्पताल पहुंचे रिश्तेदारों ने बताया कि डिंपल बीएड की पढ़ाई करने के साथ ही एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती थी। अमन कक्षा नौ में पढ़ता है। सीओ कैंट प्रभात राय ने बताया कि परिवार के लोग शार्ट- सर्किट से आग लगने की बात कर रहे हैं। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

मोटरसाइकिल की ठोकर से छात्रा की मौत

उधर, एक अन्‍य घटना में गगहा क्षेत्र के सकरी निकासी राजू की छह वर्षीय पुत्री खुशी की शुक्रवार को स्कूल जाते समय बाइक की चपेट में आने से मौत हो गई। परिजनों के मुताबिक करीब नौ बजे खुशी स्कूल जा रही थी तभी वह बाइक की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गयी। दुर्घटना के बाद बाइक सवार युवक मौके पर बाइक छोड़कर फरार हो गया। जानकारी के बाद परिजन उसे इलाज के लिए गगहा स्वास्थ्य केंद्र ले गये जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी