पहली शादी को छिपाया, दूसरी शादी होने पर तीसरे माह से ही पत्‍नी का उत्‍पीड़न Gorakhpur News

रीमा सिंह की शादी बीते दिसंबर माह में सहजनवां थाना क्षेत्र के डुमरी नेवास निवासी अमर सिंह से हुई थी। आरोप है कि अमर की इससे पूर्व में भी एक शादी हो चुकी है लेकिन उसे छिपाकर पति के स्वजनों ने दूसरी शादी की।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 04:31 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 07:12 PM (IST)
पहली शादी को छिपाया, दूसरी शादी होने पर तीसरे माह से ही पत्‍नी का उत्‍पीड़न Gorakhpur News
एफआइआर दर्ज होने का प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। सहजनवां क्षेत्र की रहने वाली एक विवाहिता की तहरीर पर पुलिस ने उसके सास-ससुर, पति तथा देवर के खिलाफ मारपीट व दहेज उत्पीडऩ का मुकदमा दर्ज किया है। बेलघाट थाना क्षेत्र के बसही तालपोखर निवासिनी रीमा सिंह की शादी बीते दिसंबर माह में सहजनवां थाना क्षेत्र के डुमरी नेवास निवासी अमर सिंह से हुई थी। आरोप है कि अमर की इससे पूर्व में भी एक शादी हो चुकी है, लेकिन उसे छिपाकर पति के स्वजनों ने दूसरी शादी की।

साथ ही शादी के दौरान दिए गए दहेज के अलावा अलग से भी धन व सामान की मांग करने लगे। इसे लेकर ससुरालियों ने रीमा को मारा-पीटा भी। प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार मिश्रा ने बताया कि रीमा सिंह की तहरीर पर डुमरी नेवास निवासी उनके पति अमर सिंह, ससुर वीरेंद्र सिंह, सास माधुरी सिंह, देवर टुनटुन के खिलाफ मारपीट व दहेज उत्पीडऩ का मुकदमा दर्ज किया गया है।

गोलीकांड में वांछित आरोपित ने न्यायालय में किया आत्म समर्पण

बांसगांव थाना क्षेत्र के ग्राम बेलुडीहा में व्यापारी अनिल पाण्डेय को गोली मारने व उनके घर पर पथराव करने के आरोप में  वांछित विनोद पाण्डेय ने एसीजेएम न्यायालय बांसगांव में आत्मसमर्पण कर दिया। बांसगांव पुलिस का कहना है कि आरोपित की तलाश में पुलिस लगातार उसके घर पर दबिश दे रही थी।

कार की ठोकर से युवती घायल

चौरी चौरा थाना क्षेत्र के सोनबरसा बाजार में फोरलेन क्रासिंग के पास  गुरुवार दोपहर में कार की ठोकर से रामपुर बुजुर्ग निवासिनी 20 वर्षीया पूजा चौरसिया घायल हो गई। घटना के समय वह सड़क पार कर रही थी। इस दौरान पीछे की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने ठोकर मार दिया। इससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है।

chat bot
आपका साथी