खत्म करें कांग्रेस व जनता के बीच की दूरी: डॉ. अमिता

जागरण संवाददाता, गोरखपुर : जनता और कांग्रेस पार्टी के बीच की दूरी खत्म करनी होगी। देश की जनता अब भाजपा को दूसरा मौका नहीं देगी, लेकिन यह अपने आप नहीं होगा। इसके लिए लिए कांग्रेसियों को मिलजुलकर काम करना होगा। अपनी कमियों को स्वीकार कर उसे सुधारना होगा तभी जनता का झुकाव कांग्रेस की तरफ होगा।

ये बातें रविवार को आल इंडिया प्रोफेशनल्स काग्रेस (एआईपीसी) की प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अमिता सिंह ने बैंक रोड स्थित एक होटल में बैठक को संबोधित करते हुए कहीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों को पार्टी के किसी भी कार्यक्रम में बुलावे का इंतजार नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि राजनीति सभी के जीवन को प्रभावित करती है। ऐसे में प्रोफेशनल्स को भी राजनीति से नजदीकी बढ़नी चाहिए, लेकिन वर्तमान में स्थिति इसके उलट है। शिक्षा, योग्यता व दूरगामी सोच के बावजूद प्रोफेशनल्स राजनीति से नहीं जुड़ हैं। प्रोफेशनल्स की बौद्धिक ताकत का देशहित में उपयोग करने के लिए काग्रेस अध्यक्ष राहुल गाधी ने आल इंडिया प्रोफेशनल्स काग्रेस का गठन किया है। इससे जुड़ने वाले प्रोफेशनल्स को धरना, प्रदर्शन या बैठक में शामिल होने की जरूरत नहीं है। इनको सिर्फ सुझाव देना है जिससे नीतियां बनाई जा सके। गोरखपुर चैप्टर की अध्यक्ष डा. सुरहीता करीम ने कहा कि अगर सभी लोग साथ मिल कर चलेंगे तो सफलता की राह और आसान होगी। पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. सैयद जमाल अहमद ने आभार ज्ञापित करते हुए कहा कि गोरखपुर के काग्रेसी एआईपीसी के उद्देश्यों की पूर्ति में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। इस अवसर पर डॉ. विजाहत करीम, जोनल प्रवक्ता डा. पीएन भट्ट, अनवर हुसैन, तौकीर आलम, दिनेश चन्द्र श्रीवास्तव, दिलीप निषाद, विकास द्विवेदी, सदानन्द पाण्डेय, नासिर मुन्ना, राणा राहुल सिंह, उमेश खन्ना, एस. इकबाल, संजय सिंह, अभय सिंह, निर्मला पासवान, निर्मला वर्मा, आशुतोष तिवारी, मुस्तफा अंसारी, इन्द्रजीत चौधरी मौजूद रहे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.