गोरखपुर में अस्पताल के बाहर जमकर मारपीट, फायरिंग Gorakhpur News

गोरखपुर में अस्पताल के बाहर सड़क पर खड़े मनबढ़ों ने हटने के लिए कहने पर पड़ोस में रहने वाले ठीकेदार के चालक को पीट दिया। घटना के बाद ठीकेदार ने घर से लाइसेंसी पिस्टल लाकर हवाई फायरिंग कर दी। जिसके बाद भगदड़ मच गई।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 07:50 AM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 07:50 AM (IST)
गोरखपुर में अस्पताल के बाहर जमकर मारपीट, फायरिंग Gorakhpur News
गोरखपुर में अस्पताल के बाहर मनबढ़ों एक वाहन चालक को पीट दिया। इसके बाद जमकर बवाल हुआ। - प्रतीकात्मक तस्वीर

गोरखपुर, जेएनएन। रामगढ़ताल के तारामंडल में हास्पिटल के बाहर सड़क पर खड़े मनबढ़ों ने हटने के लिए कहने पर पड़ोस में रहने वाले ठीकेदार के चालक को पीट दिया। घटना के बाद ठीकेदार ने घर से लाइसेंसी पिस्टल लाकर हवाई फायरिंग कर दी। जिसके बाद भगदड़ मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस पिस्टल को कब्जे में लेकर छानबीन कर रही है।

यह है घटनाक्रम

तारामंडल में स्थित सान्वीं हास्पिटल के बगल में ठीकेदारी करने वाले सत्य प्रकाश पांडेय का मकान है। गुरुवार की रात में वह चालक के साथ घर लौट रहे थे। हास्पिटल के बाहर आठ लड़के सड़क पर खड़े थे। आरोप है कि चालक ने उन्हें हटने के लिए कहा तो वे उलझ गए। गाड़ी आगे बढ़ाने पर चालक को गाड़ी से बाहर निकालकर पीटने लगे। जिसके बाद गाड़ी से उतरकर सत्यप्रकाश घर पहुंचे। कुछ देर बाद लाइसेंसी पिस्टल लेकर पहुंचे और हवाई फायरिंग शुरू कर दी। गोली चलने के बाद हास्पिटल के बाहर खड़े मनबढ़ युवक फरार हो गए।

सीसी कैमरे की जांच कर रही है पुलिस

प्रभारी निरीक्षक रामगढ़ताल जेएन सिंह ने बताया कि लाइसेंसी पिस्टल को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। ठीकेदार का कहना है कि बचाव में उन्होंने लाइसेंसी पिस्टल से हवाई फायरिंग की है। हास्पिटल और आसपास लगे सीसी कैमरे की फुटेज देखी जा रही है। साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए सीएम कैंप कार्यालय में गुहार

पति के हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए महिला ने मुख्यमंत्री के कैंप कार्यालय में प्रार्थना पत्र देकर गुहार लगाई है।आरोप है कि खजनी पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर रही है।

खजनी के भखरा गांव की रहने वाली मोहिनी देवी ने प्रार्थना पत्र में लिखा है कि रंजिश में 16 मई को उनके पति जितेंद्र दूबे की हत्या कर दी गई। खजनी पुलिस ने नामजद आरोपितों को पहले थाने से छोड़ दिया।बाद में गिरफ्तार कर जेल भेजा। फरार चल रहे चार आरोपित समझौता करने दबाव बना रहे हैं। बात न मानने पर पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी मिल रही है। शिकायत करने के बाद भी खजनी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।

chat bot
आपका साथी