कई ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच, इन रूटों के यात्रियों को मिलेगी राहत

प्रतीक्षा सूची के यात्रियों की बढ़ती संख्‍या को देखते हुए रेलवे प्रशासन ने तीन जोड़ी ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगाने की घोषणा की है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 20 Nov 2018 11:49 AM (IST) Updated:Wed, 21 Nov 2018 10:01 AM (IST)
कई ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच, इन रूटों के यात्रियों को मिलेगी राहत
कई ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच, इन रूटों के यात्रियों को मिलेगी राहत

गोरखपुर, जेएनएन। छठ पूजा बाद प्रतीक्षा सूची के यात्रियों की बढ़ती भीड़ को देखते हुए रेलवे प्रशासन ने तीन जोड़ी ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगाने की घोषणा की है। सीपीआरओ संजय यादव के अनुसार 15003 चौरीचौरा एक्सप्रेस में 20 नवंबर को कानपुर अनवरगंज से, 15054 लखनऊ-छपरा एक्सप्रेस में 20 को लखनऊ जंक्शन से, 15067 गोरखपुर-बांद्रा एक्सप्रेस में 21 को गोरखपुर से तथा 15068 बांद्रा-गोरखपुर एक्सप्रेस में 23 को बांद्रा टर्मिनस से शयनयान श्रेणी के एक-एक कोच लगाए जाएंगे।

बालक-बालिकाओं को किया चाइल्ड लाइन के हवाले

रेलवे सुरक्षा बल की टीम को स्टेशन पर गश्त के दौरान घर से भटके एक बालक और एक बालिका मिली। घर का सही पता और मोबाइल नंबर की जानकारी नहीं होने दोनों को चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया गया।

आरोप पत्र जारी करने पर गोरखपुर पूर्व के गार्डों में रोष

गोरखपुर पूर्व मुख्यालय (वाराणसी मंडल) के गार्ड बुकिंग इंचार्ज को आरोप पत्र जारी करने पर गार्डों में आक्रोश है। आल इंडिया गाड्र्स कौंसिल के जोनल महामंत्री शीतल प्रसाद की अध्यक्षता में बैठक कर गार्डों ने रोष जताया। साथ ही वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक को ज्ञापन सौंपकर मामले की जांच कराने व यातायात निरीक्षक को हटाने की मांग की। ज्ञापन सौंपने वालों में प्रकाश शरन, आइ रहमान, चंद्रभान, वीके सिंह, देवदत्त तिवारी, आरबी कुमार, अशोक कुमार और जीबीएस त्रिपाठी आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी