22 दिन बाद भी पुलिस नहीं पता कर सकी, किसने की थी वेदप्रकाश की हत्‍या Gorakhpur News

शाहपुर के खरैया पोखरा में मोबाइल पाटर्स के व्यापारी वेद प्रकाश की गोली मारकर हत्या करने वालों बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला स्थानीय पुलिस व क्राइम ब्रांच 22 दिन बाद भी यह मालूम नहीं पाई है कि व्यापारी की हत्या किसने और क्यों की।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 03:10 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 03:10 PM (IST)
22 दिन बाद भी पुलिस नहीं पता कर सकी, किसने की थी वेदप्रकाश की हत्‍या Gorakhpur News
वेदप्रकाश की हत्‍या में पुलिस के हाथ खाली। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : शाहपुर के खरैया पोखरा में मोबाइल पाटर्स के व्यापारी वेद प्रकाश की गोली मारकर हत्या करने वालों बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला। घटनास्थल के पास मिले सीसी कैमरे की फुटेज व सर्विलांस के जरिये गुत्थी सुलझाने का दावा करने वाली स्थानीय पुलिस व क्राइम ब्रांच 22 दिन बाद भी यह मालूम नहीं पाई है कि व्यापारी की हत्या किसने और क्यों की।

गेट पर खड़े बदमाशों ने दूसरे मंजिल पर फायरिंग कर मार डाला था वेद को

नौ अप्रैल की रात में 10.30 बजे बाइक सवार दो बदमाश वेद प्रकाश के घर पहुंचे। गेट पर धक्का देने के साथ ही उन्हें बुलाने लगे। दूसरे मंजिल पर कमरे में सो रहे वेद प्रकाश जैसे ही कमरे से निकलकर बरामदे में खड़े हुए। गेट पर खड़े बदमाशों ने उन्हें लक्ष्य कर फायरिंग शुरू कर दी। सिर में गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मूल रूप से बस्ती जिले के पैकवलिया, पिपरासाजी गांव के रहने वाले वेद प्रकाश के पिता कृष्ण स्वरुप पूर्वाेत्तर रेलवे में गार्ड हैं। उनकी तहरीर पर शाहपुर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है। एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि घटना से जुड़े सभी पहलुओं की पड़ताल चल रही है। अभी पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। उम्मीद है कि जल्द ही गुत्थी सुलझा ली जाएगी।

ताला तोड़कर घर में चोरी

सिकरीगंज क्षेत्र के कुईं बाजार निवासी शाकिर अली के घर का ताला तोड़कर चोर नकदी व गहने उठा ले गए हैं। शाकिर अली, अहमदाबाद में मजदूरी करते हैं। उनकी पत्नी अफरोज बानों बच्‍चों के साथ 15 दिन पहले मायके चली गई थीं। घर में ताला बंद था। पड़ोसियों ने ताला टूटा देखकर फोन से उन्हें सूचना दी।

पुलिस बूथ के पास से बाइक चोरी

पीपीगंज उपनगर में मुख्य चौराहे पर स्थित पुलिस बूथ के पास से केशव सिंह की बाइक की चोरी हो गई। क्षेत्र के आभूराम निवासी केशव, दवा लेने पीपीगंज आए थे। पुलिस बूथ के पास बाइक खड़ी कर वह मेडिकल स्टोर पर चले गए। कुछ देर बाद वापस आए तो बाइक वहां नहीं थी।

बाइक की टक्कर में दो घायल

चौरीचौरा उपनगर में  भोपा बाजार चौराहे पर दो बाइक की टक्कर में दो युवक घायल हो गए हैं। इस हादसे में क्षेत्र के केवला डाबर निवासी पारस के पुत्र साहब को गंभीर चोट आई है। स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

chat bot
आपका साथी