बस्‍ती में मुठभेड़ : हिस्ट्रीशीटर को लगी गोली, सिपाही भी हुआ घायल

गौर-हलुआ मार्ग के समीप ढोढरी गांव के पास पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। इसमें एक हिस्ट्रीशीटर के पैर में गोली लगी जबकि वहीं एक सिपाही के हाथ को खरोंचते हुई गोली निकल गई। प‍ुलिस को चकमा देकर भाग रहे बदमाश के एक साथी को पुलिस ने पकड़ लिया।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 02:56 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 02:56 PM (IST)
बस्‍ती में मुठभेड़ : हिस्ट्रीशीटर को लगी गोली, सिपाही भी हुआ घायल
बस्‍ती में मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर को लगी गोली। जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : बस्ती जिले के गौर थाना क्षेत्र के गौर-हलुआ मार्ग के समीप ढोढरी गांव के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मंगलवार तड़के मुठभेड़ हो गई। इसमें एक हिस्ट्रीशीटर के पैर में गोली लगी जबकि वहीं एक सिपाही के बांह को खरोंचते हुई गोली निकल गई। वहीं प‍ुलिस को चकमा देकर भाग रहे बदमाश के एक साथी को पुलिस ने गन्ने के खेत में घेरकर धर दबोचा l

टीम के साथ गश्‍त पर निकले एसओजी प्रभारी

पुलिस के मुताबिक एसओजी प्रभारी मृत्युंजय पाठक व गौर थानाध्यक्ष संजय कुमार अपनी टीम के साथ गश्त पर निकले थे। इसी बीच भोर में सूचना मिली कि नकाब लगाकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाला हिस्ट्रीशीटर खोडारे थाना क्षेत्र के बनघुसरा गांव निवासी इंटू उर्फ रमेश अपने साथियों के साथ ढोढरी गांव में मौजूद है l

एसओजी व गौर पुलिस की टीम ने घेर लिया बदमाशों को

एसओजी व गौर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच बदमाशों को घेर लिया l इसी बीच इंटु उर्फ रमेश ने पुलिस टीम पर फायर कर दी, जिसमें एसओजी टीम के कांस्टेबल अभिषेक तिवारी के दाहिने हाथ को छूते हुए गोली निकल गई। पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में घनश्याम के पैर में गोली लगी। बाद में पुलिस के जवानों ने उसे पकड़ लिया l वहीं पुलिस को चकमा देकर भाग रहे उसके एक साथी को पुलिस ने गन्ने के खेत में घेर लिया और उसे धर दबोचा।

घायल बदमाख्‍श ईंटू को जिला अस्‍पताल किया गया रेफर

घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गौर पहुंचाया गया। मुठभेड़ में घायल बदमाश ईंटू उर्फ रमेश को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। थानाध्यक्ष गौर संजय कुमार ने बताया कि बताया कि मुठभेड़ में घायल इंटू उर्फ रमेश के विरुद्ध चोरी के मामले में जनपद के गौर, पैकोलिया परसरामपुर थाने सहित कई थानों में मुकदमा पंजीकृत है l बदमाश के पास से मोटरसाइकिल, कट्टा, कारतूस सहित सोने-चांदी के जेवरात भी बरामद हुए हैं।

chat bot
आपका साथी