सिद्धार्थनगर में पुल‍िस व बदमाशों में मुठभेड़, पांच बदमाश गिरफ्तार

सिद्धार्थनगर में शुक्रवार भोर करीब चार बजे बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। बाइक पर सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर तमंचा से फायर किया। जवाब में पुलिस ने भी फायर किया। जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 13 Aug 2021 11:21 AM (IST) Updated:Fri, 13 Aug 2021 11:21 AM (IST)
सिद्धार्थनगर में पुल‍िस व बदमाशों में मुठभेड़, पांच बदमाश गिरफ्तार
मुठभेड़ के बाद मौके पर ग‍िरी पड़ी बाइक। - जागरण

सिद्धार्थनगर, जागरण संवाददाता। सदर थाना व एसओजी की संयुक्त टीम की शुक्रवार भोर करीब चार बजे बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। बाइक पर सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर तमंचा से फायर किया। जवाब में पुलिस ने भी फायर किया। जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। संयुक्त टीम ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। एक बदमाश अंधेरे का लाभ उठाते हुए फरार हो गया। घायल बदमाश बलरामपुर के तुलसीपुर कोतवाली क्षेत्र पुरानी बाजार निवासी झिन्नू उर्फ छोटू व एसओजी के सिपाही अवनीश सिंह का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने बदमाशों की निशानदेही पर चोरी की दस बाइक भी बरामद की है।

40 मामलों में वांछित हैं बदमाश

घायल बदमाश चोरी, छिनैती, नशीले पदार्थ की तस्करी समेत करीब 40 मामलों में वांछित चल रहा है। वह बहराइच पुलिस की हिरासत से भी फरार हो चुका है। गिरफ्तार बदमाशों का नाम बलरामपुर के पचपेड़वा थाना के विजयनगर निवासी सचिन चौहान, महराजगंज तराई थाना के रमवापुर गांव निवासी अटल उर्फ मुन्ना, नेपाल के बहादुरगंज थाना के जियाभारी गांव निवासी अफजल अली, नेपाल के चंद्रौता थाना के पिपरी गांव निवासी संजय उर्फ दिनेश है। फरार बदमाश का नाम बलरामपुर के पचपेड़वा थाना के विजयनगर निवासी रामदयाल है।

ऐसे हुआ आमना-सामना

संयुक्त टीम देर रात बर्डपुर रोड पर गश्त कर रही थी। महदेइया चौराहा से करीब डेढ़ किमी आगे तौलिहवा गांव के मोड़ के पास दो बाइक की हेडलाइट दिखाई दी। पुलिस ने इन्हें पूछताछ के रोकने का प्रयास किया तो झिन्नू ने फायर कर दिया। गोली सिपाही अवनीश सिंह के दाएं पैर में लगी। यह देख पुलिस टीम ने जवाब दिया। बाइक चला रहे बदमाश छिन्नू के बाएं पैर में गोली लगने से वह अनियंत्रित होकर गिर गया। उसके गिरते ही जवानों ने चारों को धर दबोचा। इनसे हुई पूछताछ व निशानदेही के आधार पर पुलिस ने एक घर पर दबिश दी। वहां रखी चोरी की बाइकों को बरामद किया। पुलिस टीम में एसओ सदर केडी सिंह, एसओजी प्रभारी जीवन त्रिपाठी, प्रभारी पुलिस चौकी पुरानी नौगढ़ सभाजीत मिश्रा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी