गोरखपुर में पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़, 25 हजार का इनामी प्रिंस पांडेय गिरफ्तार Gorakhpur News

गोरखपुर पुलिस ने 25 हजार का इनामी प्रिंस पांडेय उर्फ प्रतीक पांडेय को सोमवार रात 215 बजे मुठभेड़ में खोराबार थाना क्षेत्र के रामनगर करजहां से गिरफ्तार किया। मुठभेड़ के दौरान प्रिंस के दाहिने पैर में एक गोली लगी है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 09:02 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 09:02 AM (IST)
गोरखपुर में पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़, 25 हजार का इनामी प्रिंस पांडेय गिरफ्तार Gorakhpur News
गोरखपुर पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। - प्रतीकात्मक तस्वीर

गोरखपुर, जेएनएन। सहजनवां थाना, स्वाट व खोराबार थाने की संयुक्त पुलिस टीम ने सहजनवां क्षेत्र के डोहरिया कला निवासी व 25 हजार का इनामी प्रिंस पांडेय उर्फ प्रतीक पांडेय को सोमवार रात 2:15 बजे मुठभेड़ में खोराबार थाना क्षेत्र के रामनगर करजहां से गिरफ्तार किया। मुठभेड़ के दौरान प्रिंस के दाहिने पैर में एक गोली लगी है। इस दौरान अंधेरे का लाभ उठाकर उसके दो साथी भाग निकले। मौके से एक 9 एमएम पिस्टल भी पुलिस ने बरामद की है।

प्रिंस सहजनवां सहित जिले के विभिन्न थानों में दो दर्जन से अधिक मुकदमे हैं दर्ज

सहजनवां थाना क्षेत्र के डोहरिया कला निवासी प्रतीक पांडेय उर्फ प्रिंस पांडेय पुत्र ओम प्रकाश पांडेय शातिर किस्म का बदमाश है। सहजनवां थाने से प्रिंस के ऊपर 25 हजार का इनाम है। बीती रात मुखबिर की सूचना पर सहजनवां पुलिस तथा स्वाट टीम ने खोराबार थाना क्षेत्र के रामनगर करजहा में प्रिंस को उसके साथियों के साथ घेर लिया। पुलिस को देखते ही प्रिंस ने फायर किया। पुलिस टीम की ओर से जवाबी फायरिंग में प्रिंस के दाहिने पैर में गोली लग गई, जिससे वह वहीं पर घायल होकर गिर गया।

घटनास्थल से एक 9 एमएम पिस्टल और एक मोटरसाइकिल बरामद

प्रिंस के घायल होने पर उसका साथी नरौली निवासी शिवरतन यादव तथा माधोपुर निवासी अरविंद यादव मौके से फरार हो गए। पुलिस घायल प्रिंस पांडेय को इलाज के लिए सीएचसी खोराबार लेकर गई, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज भेज दिया गया। पुलिस घटना स्थल से एक 9 एमएम पिस्टल और एक मोटरसाइकिल बरामद की है। इंस्पेक्टर सहजनवां दिलीप पांडेय ने कहा कि शातिर प्रिंस पांडेय को खोराबार थाना क्षेत्र के रामनगर करजहां से मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है।

सोमवार रात पुलिस मुठभेड़ में बदमाश प्रिंस पांडेय को पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है। हमले में बदमाश के पैर में गोली लग गई है। उसका मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है। उसकी स्थिति खतरे से बाहर है। उस पर दो दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है। पुलिस प्रिंस को गिरफ्तार करने के साथ उसके फरार साथियों की तलाश में जुटी है। - सोनम कुमार, एसपी सिटी।

chat bot
आपका साथी