गोरखपुर में पुलिस व मिथुन गैंग के बदमाशों में मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

गोरखपुर में रविवार की रात 11 बजे मिथुन गैंग के बदमाश धर्मदेव व उसके साथी ने खोराबार पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में धर्मदेव के बाएं पैर में गोली लग गई। उसका साथी चकमा देकर फरार हो गया।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 12:40 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 09:15 AM (IST)
गोरखपुर में पुलिस व मिथुन गैंग के बदमाशों में मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली
पुलिस मुठभेड़ में घायल मिथुन गैंग का बदमाश। - जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। रामनगर कड़जहां में फोरलेन पर रविवार की रात 11 बजे मिथुन गैंग के बदमाश धर्मदेव व उसके साथी ने खोराबार पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में धर्मदेव के बाएं पैर में गोली लग गई। उसका साथी चकमा देकर फरार हो गया। घायल बदमाश के कब्जे से दो नाली बंदूक और बाइक मिली है। देवरिया जिले का रहने वाला बदमाश गौरीबाजार थाने का हिस्ट्रीशीटर है। दिव्या दूबे हत्याकांड में उसकी तलाश चल रही थी।

फोरलेन पर हुआ पुलिस से आमना-सामना

एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया कि रविवार की रात में खाेराबार थानेदार को सूचना मिली थी कि धर्मदेव यादव अपने साथी संग बाइक से लखनऊ की तरफ जा रहा है। सूचना के आधार पर थानेदार ने रामनगर कड़जहा चौकी प्रभारी चंदन सिंह, बेलवार चौकी प्रभारी शैलेन्द्र मिश्र के साथ रामनगर कड़जहां में फोरलेन पर उसे घेर लिया। धर्मदेव और उसके पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगे। जवाबी कार्रवाई में बदमाश के बाएं पैर में गोली लगी और वह बाइक सहित गिर पड़ा। बाइक के पीछे बैठा धर्मदेव का साथी फरार हो गया। उसके कब्जे से बाइक और दो नाली बंदूक मिली।

मेडिकल कालेज में कराया गया भर्ती

बदमाश को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। देवरिया जिले के गौरीबाजार थाना क्षेत्र के गौरी बुजुर्ग गांव निवासी धर्मदेव यादव चौरीचौरा इलाके के रहने वाले मिथुन पासवान गैंग का सक्रिय सदस्य है। उसके खिलाफ हत्या, हत्या की कोशिश, लूट, गुंडा एक्ट के कई केस दर्ज हैं। खोराबार गांव में छह जून को हुई दिव्या दूबे हत्याकांड का मुख्य आरोपित है। दिव्या के भाई संग मिलकर उसने वारदात को अंजाम दिया था।

बेंगलुरु में की थी दोस्त की हत्या

पुलिस का दावा है कि दिव्या दूबे हत्याकांड के आरोपित धर्मदेव यादव पर बेंगलुरु में भी हत्या का केस दर्ज है।अपने दोस्त की हत्या करके फरार हो गया था।बेंगलुरु पुलिस भी उसकी तलाश में थी।

chat bot
आपका साथी