गोरखपुर में बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़, टाप 10 बदमाश काे लगी गोली- दो सिपाही भी घायल

गोरखपुर में पुलिस ने थाने के टाप बदमाश को नौकायन के पास घेर लिया। पुलिस के रोकने पर बदमाश अपने साथी के साथ फायरिंग करते हुए भागने लगे। जवाबी फायरिंग में एक बदमाशा के पैर में गोली लगी और एक बदमाश भागने में सफल रहा।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 09:15 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 09:15 AM (IST)
गोरखपुर में बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़, टाप 10 बदमाश काे लगी गोली- दो सिपाही भी घायल
घायल बदमाश को अस्पताल ले जाती पुलिस। - पुलिस मीडिया सेल द्वारा जारी तस्वीर

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर में रविवार देर रात बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में थाने के टॉप टेन बदमाश को गोली लगी है। एक सिपाही भी मुठभेड़ में घायल हुआ है। रामगढ़ताल थानेदार ने थाने के टाप बदमाश अमित को रविवार की रात 12 बजे नौकायन पर घेर लिया। पुलिस के रोकने पर बदमाश अपने साथी के साथ फायरिंग करते हुए भागने लगे।

जवाबी कार्रवाई में दाहिने पैर में गोली लगने से बदमाश बाइक लेकर गिर पड़ा। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। फरार हुए खोराबार के रहने वाले शातिर बदमाश की तलाश चल रही है। मुठभेड़ के दौरान सिपाही प्रवीण पांडेय, बबलू कुमार गिरकर घायल हो गए।

बदमाश पर लूट, हत्या की कोशिश समेत 23 केस दर्ज हैं

एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया कि मंझरिया, बिस्टौली गांव का रहने वाला हिस्ट्रीशीटर अमित रामगढ़ताल थाने का टाप 10 बदमाश है। रविवार की रात में 12 बजे रामगढ़ताल थानेदार जेएन सिंह नौकायन के पास चेकिंग कर रहे थे। पैडलेगंज की तरफ से आ रहे आ रहे बाइक सवार दो युवकों को पुलिसकर्मियों ने रोका तो फायरिंग करने लगे। बचते हुए थानेदार ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें बदमाश अमित के दाहिने पैर में घुटने के नीचे गोली लगी और वह बाइक लेकर गिर पड़ा।

बाइक पर पीछे बैठा खोराबार का रहने वाला शातिर बदमाश चिरैया फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। अमित के खिलाफ लूट, हत्या की कोशिश, आम्र्स एक्ट व गैंगस्टर के 23 केस दर्ज हैं। उसके पास से 315 बोर का तमंचा, पांच कारतूस, तीन खोखा और एक बाइक मिली।

चिरैया के साथ लूट करने निकला था अम‍ित

पुलिस मुठभेड के दौरान फरार हुए बदमाश चिरैया की तलाश में गोरखपुर पुलिस देर रात चेक‍िंग करती रही। रामगढ़ताल इलाके में विशेष तौर पर पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी की। गोली लगने से घायल हिस्‍ट्रीशीटर अम‍ित से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने उन ठिकानों पर भी दबिश दी जहां चिरैया के छिपे होने की आशंका थी। पूछताछ में पता चला कि दोनों बदमाश लूट की किसी वारदात को अंजाम देने के ल‍िए शहर में निकले थे।

chat bot
आपका साथी