सिद्धार्थनगर में जमीनी विवाद में बुजुर्ग को मार डाला, तीन लोग हुए गिरफ्तार

जमीनी विवाद में बुजुर्ग को मार डाला। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

जमीनी विवाद में सिद्धार्थनगर जिले के खेसरहा थाना खेत्र के टीकुर में एक बुजुर्ग को मार डाला गया। इस मामले में खेसरहा पुलिस ने नामजद तीनों आरोपितों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। चार मई को हुई मारपीट में बुजुर्ग घायल हो गए थे।

Rahul SrivastavaSat, 08 May 2021 12:10 PM (IST)

गोरखपुर, जेएनएन : जमीनी विवाद में सिद्धार्थनगर जिले के खेसरहा थाना खेत्र के टीकुर में एक बुजुर्ग को मार डाला गया। इस मामले में खेसरहा पुलिस ने नामजद तीनों आरोपितों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। चार मई को हुई मारपीट में बुजुर्ग घायल हो गए थे।  

जमीन नापने के दौरान हुई थी कहासुनी

टीकुर गांव के ही लक्ष्मी पांडेय पुत्र लेदई व रामशंकर पांडेय पुत्र गोली पांडेय मंगलवार दोपहर में गांव की अपनी जमीन नाप रहे थे। किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हो गई थी। बगल में खपरैल के गिरे हुए मकान से लक्ष्मी पांडेय की तरफ से एक व्यक्ति ने डंडा निकाल लिया और राम शंकर के सिर पर प्रहार कर दिया था। जिला अस्पताल से रेफर होने के बाद स्वजन इलाज के लिए गोरखपुर लेकर गए थे। इलाज के दौरान देर शाम उनकी मौत हो गई थी। खेसरहा पुलिस ने मंगलवार को ही आरोपित रवींद्र पांडेय उर्फ डब्लू पुत्र लक्ष्मीकात पांडेय व उमेश पांडेय उर्फ बब्लू पुत्र लक्ष्मीकांत निवासी टीकुर के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर  आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही थी। सुबह थानाध्यक्ष ब्रह्मा गौड़ के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सेमरा मुस्तहकम तिराहे पर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक ब्रह्मा गौंड का कहना है कि आरोपित की तालाश में लगातार दबिश दी जा रही थी। आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

नदी में मिला युवक का शव

राप्ती नदी में कटया मुस्तहकम गांव के करीब एक युवक का शव उतराया मिला। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया है। कोतवाल केडी सिंह ने बताया कि अभी पहचान नहीं हो सकी है।

वाहन की ठोकर से महिला की मौत

मढ़वा गांव के पास अज्ञात चार पहिया वाहन ने साइकिल सवार दंपती को ठोकर मार दी। साइकिल पर सवार बासमति पत्नी अमिरका गोल्हौरा मुस्तहकम थाना शोहरतगढ़ की मौके पर मौत हो गई। अमिरका बुरी तरह से घायल हैं। उनका शोहरतगढ़ के प्राइवेट चिकित्सालय इलाज चल रहा है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.