Crime News: बुजुर्ग ने अपने ही दो बेटों पर लगाया पीटने का आरोप, दी नामजद तहरीर

गगहा क्षेत्र के परिहस्थी निवासी लालबचन यादव ने संपत्ति बंटवारे के विवाद में बेटों पर अगवा कर पीटने का आरोप लगाया है। गगहा पुलिस मामले की जांच कर रही है। लालबचन ने गगहा पुलिस को बताया कि तीन बेटों में विनोद व सबसे छोटे राजेंद्र मुंबई में रहते हैं।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 01:22 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 01:22 PM (IST)
Crime News: बुजुर्ग ने अपने ही दो बेटों पर लगाया पीटने का आरोप, दी नामजद तहरीर
बुजुर्ग ने अपने ही दो बेटों पर लगाया पीटने का आरोप, दी नामजद तहरीर। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गगहा क्षेत्र के परिहस्थी निवासी लालबचन यादव ने संपत्ति बंटवारे के विवाद में बेटों पर अगवा कर पीटने का आरोप लगाया है। गगहा पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को दी तहरीर में लालबचन ने गगहा पुलिस को बताया कि तीन बेटों में विनोद व सबसे छोटे राजेंद्र मुंबई में रहते हैं। दूसरे नंबर का बेटा अशोक घर पर रहता है। संपत्ति बंटवारे के विवाद में 24 नवंबर को मुंबई में रहने वाले दोनों बेटों ने राउतपार चौराहा के पास जबरन अपनी बाइक पर बैठा लिया। दो दिन तक अपने घर में बंद करके रखा और कुछ खाने-पीने को नहीं दिया। इस दौरान यातना देकर जमीन रजिस्ट्री करने का दबाव बना रहे थे। 26 नवंबर को दूसरे नंबर के बेटे अशाेक की पत्नी गुड्डी ने डायल 112 पर फोन किया तो रात में तरैना नाले के पास छोड़कर फरार हो गए।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

झगड़ा छुड़ाने गए मां-बेटे को पीटा,गंभीर

पीपीगंज क्षेत्र के रायपुर गांव में दो पक्षों में हो रहे मारपीट छुड़ाने गए मां-बेटे को चार युवकों ने मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। घायलों की स्थिति गंभीर है। रायपुर गांव में रविवार सुबह दो पक्षों में मारपीट हो रही थी। गांव के अरविंद सहानी व उसकी मां अंजू सहानी बीच बचाव करने गए तो गांव के सोनू, संजय, पहार, अमर एकजुट होकर अरविन्द व उसकी मां अंजू को लाठी डंडे से पीटकर घायल कर दिया।पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मारपीट, तोड़फोड़ का मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।

लूट की कोशिश करने वाले आरोपित गिरफ्तार

खजनी पुलिस ने लूट की कोशिश करने वाले दो आरोपितों को 27 नवंबर को टेकवार तिराहे के पास से गिरफ्तार किया। दोपहर बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया। खजनी पुलिस के अनुसार दो बदमाशों ने 26 नवंबर की रात को बाइक और जेवरात लूटने का प्रयास किया था। पुलिस ने इस मामले में लूट की कोशिश करने का कर 27 नवंबर की सुबह टेकवार तिराहे के पास आरोपितों गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उनकी पहचान भिऊरी गांव निवासी मधुसूदन यादव एवं नकदा गांव निवासी रामकेश के रूप में हुई।

घर में घुसकर की छेड़खानी,मारपीट का आरोप

गोला थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने छेड़खानी व मारपीट करने का आरोप लगाते हुए चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को दी तहरीर में महिला ने लिखा है कि गांव के चार लोगों ने घर में घुसकर छेड़खानी की। विराेध करने पर जाति सूचक गाली देते हुए मारपीट की। घटना के समय घर में कोई पुरुष नहीं था। प्रभारी निरीक्षक गोला केके राणा ने बताया कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

प्राथमिक विद्यालय में चोरी

पिपराइच थाना क्षेत्र के सोनवे गोनरहा में स्थित कम्पोजिट विद्यालय का 26 नवंबर की रात ताला तोड़कर चोर सामान उठा ले गए। प्रभारी प्रधानाध्यापक रेखा रानी ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि चोर रसोईघर का ताला तोड़कर उसमें रखा गैस सिलेंडर, रेगुलेटर, चूल्हा, बर्तन और अनाज उठा ले गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी