भूमि विवाद में हुई बुजुर्ग की हत्या, तीन गिरफ्तार

जमीनी विवाद में थाना खेत्र के टीकुर में चार मई को हुई मारपीट में घायल बुजुर्ग के मौत हो गई। मामले में खेसरहा पुलिस ने नामजद तीनों आरोपितों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। टीकुर गांव के ही लक्ष्मी पांडेय पुत्र लेदई व रामशंकर पांडेय पुत्र गोली पांडेय मंगलवार दोपहर में गांव की अपनी जमीन नाप रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 07:00 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 07:00 AM (IST)
भूमि विवाद में हुई बुजुर्ग की हत्या, तीन गिरफ्तार
भूमि विवाद में हुई बुजुर्ग की हत्या, तीन गिरफ्तार

सिद्धार्थनगर : जमीनी विवाद में थाना खेत्र के टीकुर में चार मई को हुई मारपीट में घायल बुजुर्ग के मौत हो गई। मामले में खेसरहा पुलिस ने नामजद तीनों आरोपितों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

टीकुर गांव के ही लक्ष्मी पांडेय पुत्र लेदई व रामशंकर पांडेय पुत्र गोली पांडेय मंगलवार दोपहर में गांव की अपनी जमीन नाप रहे थे। किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हो गई थी। बगल में खपरैल के गिरे हुए मकान से लक्ष्मी पांडेय की तरफ से एक व्यक्ति ने भंडा निकाल लिया और राम शंकर के सिर पर प्रहार कर दिया था। जिला अस्पताल से रेफर होने के बाद स्वजन इलाज के लिए गोरखपुर लेकर गए थे। इलाज के दौरान मंगलवार देर शाम उनकी मौत हो गई थी। खेसरहा पुलिस ने मंगलवार को ही आरोपित रवींद्र पांडेय उर्फ डब्लू पुत्र लक्ष्मी कांत पांडेय व उमेश पांडेय उर्फ बब्लू पुत्र लक्ष्मी कान्त निवासी टीकुर के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही थी। शुक्रवार सुबह थानाध्यक्ष ब्रह्मा गौड़ के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सेमरा मुस्तहकम तिराहे पर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि आरोपित की तालाश में लगातार दबिश दी जा रही थी। शुक्रवार सुबह आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। सीएम आफिस को किया ट्वीट, जान बचाने की गुहार सिद्धार्थनगर : शोहरतगढ़ तहसील क्षेत्र के झरुआ गांव निवासी योगेंद्र जायसवाल ने मुख्यमंत्री व डीएम को ट्वीट करके कहा है गांव में लोग बीमार हैं। 20 दिनों में करीब दो दर्जन लोगों की मौत हो चुकी है। इन्हें सिरदर्द, बुखार व सांस की परेशानी थी। इनमें से कुछ लोग बाहर से आए थे। अगर यहीं स्थिति रही तो गांव संक्रामक रोग पूरी तरह से फैल जाएगा। लोगों को बचाने का प्रयास किया जाए। जिलाधिकारी दीपक मीणा ने बताया कि शिकायत की जानकारी अभी हुई है। गांव में चिकित्सकों की टीम भेजी जाएगी। सभी लोगों के समुचित इलाज की व्यवस्था की जाएगी।

chat bot
आपका साथी