गोरखपुर के व्यस्ततम इलाके से दिनदहाड़े आठ लाख की लूट

बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े वाडाफोन के स्टोर से करीब आठ लाख रुपये लूट लिए। जिस जगह लूट हुई वह अति व्यस्त इलाका है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 02:16 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 05:02 PM (IST)
गोरखपुर के व्यस्ततम इलाके से दिनदहाड़े आठ लाख की लूट
गोरखपुर के व्यस्ततम इलाके से दिनदहाड़े आठ लाख की लूट

गोरखपुर (जेएनएन)। गोरखपुर के व्यस्ततम इलाके बैंक रोड पर बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े वोडाफोन के स्टोर से 7.50 लाख रुपये लूट लिए। जिस जगह लूट हुई वह अति व्यस्त इलाका है। लूट होने के बाद पूरे क्षेत्र में दहशह का माहौल है। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस शहर की घेराबंदी करके लुटेरों की तलाश कर रही है।

सिनेमा रोड पर रहने वाली मयूरी शर्मा वोडाफोन की स्टोर इंचार्ज हैं। स्टोर में एसी मरम्मत का काम चल रहा है। दोपहर करीब 12.30 बजे मुंह पर कपड़ा बांधे एक युवक आया तो गार्ड ने गेट पर उसे रोकने का प्रयास किया। खुद को एसी बनाने वाला बताते हुए अंदर घुस गया और सीधे दूसरी मंजिल पर स्थित स्टोर पर पहुंच गया। उस समय मयूरी शर्मा रूपये गिन रही थी। मयूरी के मुताबिक युवक ने उनको पिस्टल लगाकर जाने से मारने की धमकी देते हुए बाथरूम में बंद कर दिया। इसके बाद कैश काउंटर में रखे रुपये लेकर वह फरार हो गया। बदमाश के जाने के कुछ देर बाद मयूरी शर्मा बाहर निकलीं और शोर मचाया। तब लोगों को घटना का पता चला।कोतवाली क्षेत्र में अग्रसेन तिराहे पर वोडाफोन स्टोर में एक बदमाश ने दूसरी मंजिल पर जाकर सनसनीखेज ढंग से 7.50 लाख रुपये लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश आराम से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस सीसी टीवी फुटेज खंगाल रही है।  

घटना के संबंध में एसपी सिटी विनय सिंह ने बताया कि कुछ सुराग हाथ लगे हैं, शीघ्र ही लुटेरे को पकड़कर लूटी गई रकम बरामद कर ली जाएगी।

chat bot
आपका साथी