गोरखपुर में बिजली चोरो में आठ स्वर्ण व्‍यवसायियों के भी नाम, चोरी से जला रहे थे बिजली, एफआइआर Gorakhpur News

घंटाघर के महादेव काम्प्लेक्स में बिजली निगम की टीम ने छापा मारकर एक-एक कनेक्शन की जांच शुरू की। आठ स्वर्ण व्यवसायी कटिया डालकर बिजली का उपभोग करते मिले। इसके अलावा बगल की कालोनी में पांच लोग चोरी से बिजली जलाते मिले।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 05:31 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 06:52 PM (IST)
गोरखपुर में बिजली चोरो में आठ स्वर्ण व्‍यवसायियों के भी नाम, चोरी से जला रहे थे बिजली, एफआइआर Gorakhpur News
मुुकदमे के संबंध में प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। लालडिग्गी उपकेंद्र से जुड़े घंटाघर में आठ स्वर्ण व्यवसायियों समेत 13 लोग चोरी से बिजली जला रहे थे। बिजली निगम की विजिलेंस टीम ने छापा मारकर बिजली चोरी पकड़ी। सभी के खिलाफ एंटी थेफ्ट बिजली थाने में एफआइआर दर्ज करा दी गई है। व्यवसायियों के बिजली चोरी में संलिप्त मिलने से अफसर भी हैरान हैं।

घंटाघर के महादेव काम्प्लेक्स में विजिलेंस ने मारा था छापा

घंटाघर के महादेव काम्प्लेक्स में बिजली निगम की टीम ने छापा मारकर एक-एक कनेक्शन की जांच शुरू की। आठ स्वर्ण व्यवसायी कटिया डालकर बिजली का उपभोग करते मिले। इसके अलावा बगल की कालोनी में पांच लोग चोरी से बिजली जलाते मिले। इनमें दो के मीटर में शंट लगा मिला है। विजिलेंस प्रभारी शशिकांत यादव ने बताया कि काम्प्लेक्स में बिजली चोरी की सूचना मिली थी। टीम बनाकर छापा मारा गया। कार्रवाई करने वाली टीम में लालडिग्गी के अवर अभियंता एसपी सिंह, राजेश चौहान, मनीष राय आदि मौजूद रहे।

इनके खिलाफ दर्ज हुई एफआइआर

मुन्ना वर्मा, राहुल वर्मा, परमात्मा वर्मा, संतोष वर्मा, मनोज वर्मा, विजयलक्ष्मी वर्मा, रवि मौर्य, सुजीत कुमार, खैरुल मलिक, आफताब अहमद, परवेज अहमद, शमशीर अहमद, राज।

ग्राहक सेवा केंद्र संचालक की पिटाई कर मनबढ़ों ने हजार रुपये लूटा

बांसगांव कस्बे के बांसगांव-पाली मार्ग पर मनबढ़ों ने बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक व नगर पंचायत बांसगांव के वार्ड नं. 10 निवासी सुशील गुप्ता व उनके भाई की पिटाई कर एक हजार रुपये लूट लिया। पीडि़त ने थाने में इसकी तहरीर दी है। अभी मुकदमा दर्ज नहीं है। क्षेत्र के धुसुना पाली तिराहे पर सुशील एसबीआई का ग्राहक सेवा केंद्र संचालित करते हैं। सुशील ने आरोप लगाया है कि रात करीब करीब साढ़े आठ बजे वह सेवा केंद्र बंद करके अपने भाई के साथ बाइक से घर जा रहे थे। दोनों भाई बांसगांव कस्बे के सटे दक्षिण पाली मार्ग पर पहुंचे ही कि कस्बे के कुछ व्यक्तियों ने रोककर उनकी पिटाई की और कैश से भरा बैग लूटने की कोशिश की। असफल होने उन्होंने सुशील की शर्ट फाड़ दी और जेब में रखे एक हजार रुपये लूट लिया। प्रभारी निरीक्षक थाना बांसगांव भैया छविनाथ ङ्क्षसह ने कहा कि घटना की जांच चल रही है। बाद में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी