प्रशासन की आंखों में धूल झोंक, कोरोना क‌र्फ्यू का उड़ा रहे मजाक

शहर से लेकर गांव तक हाफ सटर कर होती रही दुकानदारी

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 09:30 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 09:30 PM (IST)
प्रशासन की आंखों में धूल झोंक, कोरोना क‌र्फ्यू का उड़ा रहे मजाक
प्रशासन की आंखों में धूल झोंक, कोरोना क‌र्फ्यू का उड़ा रहे मजाक

महराजगंज: कोरोना क‌र्फ्यू का जिले में जमकर माखौल उड़ाया जा रहा है। पुलिस की उदासीनता के चलते सड़कों पर लोगों की भीड़ नजर आ रही है। लोग शासन-प्रशासन के आदेश को नहीं मान रहे हैं। दुकानदार दुकान खोल रहे हैं और सड़कों पर वाहन भी सरपट दौड़ रहे हैं। सुबह से लेकर शाम तक सड़कों पर भीड़ दिखाई दे रही है, लेकिन भीड़ को रोकने-टोकने वाला भी कोई नहीं है।

हालांकि शनिवार को पुलिस ने कड़ाई करते हुए सड़कों पर निकले लोगों को वापस भेजा। खुली दुकानों को बंद कराने के साथ दोबारा खुली मिलने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी गई। पुलिस की सख्ती के बाद दोपहर में कुछ देर तक सड़कों पर सन्नाटा पसर गया। इस दौरान महराजगंज शहर में पुलिस उपाधीक्षक सदर अजय सिंह चौहान, कोतवाल मनीष कुमार सिंह, यातायात प्रभारी जयनारायण यादव के साथ गोरखपुर मार्ग, निचलौल और फरेंदा मार्ग पर कोरोना क‌र्फ्यू के पालन के लिए अभियान चलाया। इस दौरान कई खुली हुई दुकानों को भी बंद कराया गया। अनावश्यक बाहर निकले लोगों को वापस घर भेजा गया। डीएम और एसपी ने पुलिस बल के साथ किया पैदल मार्च

शनिवार की दोपहर डीएम डा. उज्ज्वल कुमार और एसपी प्रदीप गुप्ता सिदुरिया पहुंचे। यहां पर उन्होंने सिदुरिया थाने की पुलिस के साथ सिदुरिया कस्बे में पैदल मार्च किया। साथ ही अनावश्यक रूप से बाहर निकलने वाले दो मोटरसाइकिल व चार कार सवारों का चालान भी काटा। लोगों से कोरोना से बचने के लिए घरों में रहने का आह्वान किया। साथ ही चेतावनी दी कि अगर किसी ने कोरोना क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने का प्रयास किया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी