संत कबीरनगर में मूर्ति विसर्जन के दौरान पक्षों में मारपीट, सड़क जाम

संत कबीरनगर के बखिरा थाना क्षेत्र के नंदौर चौराहे पर मूर्ति विसर्जन के लिये पहले वाहन ले जाने को लेकर दो पक्षों में शुक्रवार देर शाम विवाद हो गया। बाद में यह मारपीट का रूप ले लिया। जिसमें कुछ अज्ञात लोगों ने चौराहे पर जमकर मारपीट की।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 06:30 AM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 06:30 AM (IST)
संत कबीरनगर में मूर्ति विसर्जन के दौरान पक्षों में मारपीट, सड़क जाम
हंगामा के दौरान सड़क जाम करते लोग। - जागरण

संत कबीरनगर, जागरण संवाददाता। बखिरा थाना क्षेत्र के नंदौर चौराहे पर मूर्ति विसर्जन के लिये पहले वाहन ले जाने को लेकर दो पक्षों में शुक्रवार देर शाम विवाद हो गया। बाद में यह मारपीट का रूप ले लिया। जिसमें कुछ अज्ञात लोगों ने चौराहे पर जमकर मारपीट की। जिसके बाद अशांति का माहौल उत्पन्न हो गया।

यह है मामला

बताया जा रहा है उक्त घटना में वर्तमान जिला पंचायत सदस्य के भतीजे को गंभीर चोटें आई हैं। नंदौर गांव की मूर्ति को कुछ असामाजिक तत्वों ने क्षतिग्रस्त भी कर दिया है। आरोपितों पर कार्रवाई की मांग को लेकर पीड़ित पक्ष ने सड़क पर ही धरना देना शुरू कर दिया है। राष्ट्रीय राजमार्ग बीएमसीटी पर धरना प्रदर्शन होने के कारण पिछले एक घंटे से सड़क जाम है। जिससे काफी दूर तक वाहनों का काफिला लग गया है। लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। घटना की सूचना मिलने पर एसडीएम मेंहदावल अजय कुमार त्रिपाठी, सीओ अंबरीश भदौरिया, बखिरा, बेलहर व मेंहदावल पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

मूर्ति विसर्जन न करने पर अड़े

लोगों को समझा-बुझाकर मूर्ति विसर्जन कराने को लेकर पुलिस प्रशासन ने प्रयास क‍िया लेक‍िन देर रात क लोग मूर्ति विसर्जन करने को लेकर राजी नहीं हुए। उच्चअधिकारियों को मौके पर बुलाने व आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कराने की मांग को लेकर पीड़ित पक्ष के लोग अड़े हुए हैं।

वर्तमान व पूर्व जिला पंचायत सदस्य के समर्थकों में मारपीट की चर्चा

चर्चा है कि वर्तमान जिला पंचायत सदस्य दीना चौधरी व पूर्व जिला पंचायत सदस्य पंचराम यादव व उनके समर्थकों के बीच में मारपीट हुई है। वर्तमान समय में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। एसडीएम अजय कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मूर्ति विसर्जन में पहले वाहन ले जाने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हुई है। पूरे मामले में आरोपितों पर कार्रवाई होगी। पुलिस- प्रशासन पीड़ित पक्ष को समझा-बुझाकर मूर्ति विसर्जन के लिए राजी कर रहा है। पूरा मामला प्रशासन के कंट्रोल में है।

chat bot
आपका साथी