कंबाइन की चपेट में आने से किसान की हुई मौत

संतकबीर नगर धनघटा थाना क्षेत्र के परसा खरबुजहिया गांव में शनिवार की रात करीब दस बजे कंबाइन की चपेट में आने से किसान की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 06:24 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 06:24 AM (IST)
कंबाइन की चपेट में आने से किसान की हुई मौत
कंबाइन की चपेट में आने से किसान की हुई मौत

संतकबीर नगर: धनघटा थाना क्षेत्र के परसा खरबुजहिया गांव में शनिवार की रात करीब दस बजे कंबाइन की चपेट में आने से किसान की मौत हो गई। खेत में गेहूं गिराने के लिए तिरपाल बिछाने के दौरान यह घटना हुई। दुर्घटना के बाद कंबाइन मशीन छोड़कर चालक फरार हो गया। आरोपित चालक के खिलाफ पुलिस ने गैर इरादतन हत्या की धारा में केस दर्ज किया है। स्वजन ने बताया कि 66 वर्षीय श्यामलाल शनिवार की रात गेहूं कटाने खेत में गए और तिरपाल बिछाने के दौरान कंबाइन की चपेट में आ गए। घायल किसान को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हैंसर बाजार पहुंचाया गया। डाक्टर ने नब्ज टटोलते ही मृत घोषित कर दिया। किसान की मौत से घर में कोहराम मच गया और शादी की खुशियां मातम में बदल गई। आगामी 27 मई को किसान के छोटे बेटे गंगाराम की शादी तय थी। चौकी प्रभारी पौली विवेकानंद तिवारी ने बताया कि मृतक के बेटे सुरेंद्र कुमार की तहरीर पर कंबाइन के अज्ञात चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। कंबाइन बरामद हो गई है। चालक की तलाश की जा रही है।

-------------

मार्ग दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार घायल

संतकबीर नगर : धनघटा थाना क्षेत्र के परसा में शनिवार की रात में मार्ग दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार घायल हो गया। आसपास के लोगों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मलौली में भर्ती कराया है।

रामपुर निवासी रामपरोज शनिवार की रात करीब दस बजे किसी काम से धनघटा जा रहा था। अब अभी परसा के पास पहुंचा ही था कि उसकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गई।

-------

chat bot
आपका साथी