गला दबाकर की गई थी दुलारी की हत्या, मुकदमा दर्ज Gorakhpur News

गांव के बगल स्थित तालाब में दुलारी का शव मिलने पर उसके पति रामसूरत ने पुलिस को सौंपी गयी तहरीर में बताया था कि उसके पत्नी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। उसका इलाज चल रहा था। वह बीते 13 जनवरी को घर से लापता हो गयी गई थी।

By Satish chand shuklaEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 04:40 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 09:23 AM (IST)
गला दबाकर की गई थी दुलारी की हत्या, मुकदमा दर्ज Gorakhpur News
हत्‍या के संबंध में एफआइआर का प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। बांसगांव थाना क्षेत्र के ग्राम कलौरा निवासिनी 55 वर्षीया दुलारी देवी की हत्या गला दबाकर की गई है। इसका पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुई है। बीते 23 जनवरी को उनका शव पड़ोस के गांव के तालाब से मिला था। पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपित की तलाश में जुटी है।

गांव के बगल स्थित तालाब में दुलारी का शव मिलने पर उसके पति रामसूरत ने पुलिस को सौंपी गयी तहरीर में बताया था कि उसके पत्नी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। उसका इलाज चल रहा था। वह बीते 13 जनवरी को घर से लापता हो गयी गई थी, लेकिन उसने पुलिस को इसकी कोई सूचना नहीं दी थी।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुलारी की गला दबाने से मौत की पुष्टी हुई है। पुलिस अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध धारा 302 व 201 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश में जुटी है।

छेडख़ानी के आरोप में दो पर मुकदमा

बांसगांव क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग से छेडख़ानी के आरोप में पुलिस ने उसकी बड़ी बहन की तहरीर पर गांव के ही दो युवक दिनेश व अंकित विरुद्ध धारा 354, 354 ख व पाक्सो एक्ट 7/8 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को तलाश रही है।

दो को पुलिस ने उठाया

हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के कटसहरा बाजार में क्रिकेट खेल कर लौट रहे खिलाडिय़ों व दुकानदारों में किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस दो लड़कों को थाने लेते आई। पुलिस उनसे पूछताछ में जुटी है। शाम करीब पांच बजे कुछ लड़के क्रिकेट खेलकर लौट रहे थे। कटसहरा में बाजार के चलते जाम लगा हुआ था। इसे लेकर लड़कों ने दुकानदारों से टिप्पणी किया तो उन्होंने भी एतराज जताया। दोनों पक्षों में वाद-विवाद बढऩे पर मारपीट शुरू हो गई। दोनों पक्षों के समर्थन में लोग जुट गए। इस दौरान कुछ खिलाडिय़ों को भी चोटें आईं तो उन्होंने दुकान में तोडफ़ोड़ भी की है। मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो वह दो लड़कों को लेकर थाने पर चली आई। प्रशिक्षु  सीओ शिवनरायन बैस का कहना है कि मारपीट में शामिल उपद्रवियों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी