नाले के लिए मुख्य सड़क खोदा, घर में फंसे नागरिक Gorakhpur News

पासपोर्ट कार्यालय के सामने स्थित शिवापुरम कॉलोनी के नागरिकों का दो महीने से मुख्य सड़क से संपर्क कटा हुआ है।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 06:49 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 06:49 PM (IST)
नाले के लिए मुख्य सड़क खोदा, घर में फंसे नागरिक Gorakhpur News
नाले के लिए मुख्य सड़क खोदा, घर में फंसे नागरिक Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। मेडिकल कॉलेज रोड पर नाला बनाने में हो रही देर नागरिकों के लिए परेशानी का सबब बनती जा रही है। नगर निगम के नालों से नए नाले की ऊंचाई ज्यादा होने के कारण पहले से ही मोहल्लों का पानी पंपिंग सेट चलाकर निकालना पड़ रहा है तो नाला निर्माण में सुस्ती से नागरिकों का घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो रहा है।

दो महीने पहले नाले के लिए खोदी गई थी सड़क, नागरिकों का निकलना मुश्किल

पासपोर्ट कार्यालय के सामने स्थित शिवापुरम कॉलोनी के नागरिकों का दो महीने से मुख्य सड़क से संपर्क कटा हुआ है। लोक निर्माण विभाग (पीडब्लूडी) के ठीकेदार ने नाला बनाने के लिए दो महीने पहले सड़क खोद दी लेकिन अब तक निर्माण नहीं करा सका। शक्ति नगर वार्ड के पार्षद आलोक सिंह विशेन ने कहा कि पीडब्लूडी के सहायक अभियंता को अल्टीमेटम दे दिया गया है। यदि एक सप्ताह में नाला निर्माण कार्य पूरा नहीं हुआ तो नागरिक मुख्य मार्ग पर बैठेंगे।

क्‍या कहते हैं मोहल्‍ले के लोग

रेनू मल्‍ल का कहना है कि दो महीने से घरों में कैद होकर रह गए हैं। बच्चे और बुजुर्गों को घर से बाहर भेजने में डर लग रहा है। कोई सुनवाई नहीं हो रही है। अभिलाष मिश्र का कहना है कि

नाला निर्माण के लिए सड़क की खोदाई कर दी गई। कहा गया था कि जल्द ही नाला निर्माण करा लिया जाएगा लेकिन अब तक काम पूरा नहीं हुआ। अमित कुमार त्रिपाठी का कहना है कि शहर में रहकर भी हम शहर से बाहर हो गए हैं। कॉलोनी में आने और जाने के लिए सिर्फ एक रास्ता है और वह भी नाला बनाने के लिए खोद दिया गया। सर्वजीत लूथर का कहना है कि पार्षद से शिकायत करने के बाद उन्होंने अफसरों से बात की लेकिन अब तक नाला का निर्माण पूरा नहीं कराया जा सका है। बहुत दिक्कत है।

chat bot
आपका साथी