हाईवे पर ट्रक से भिड़ी बस, यात्री समेत दो घायल

संतकबीर नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के भुजैनी चौराहे के पास रविवार को सुबह तेज रफ्तार बस ने पीछे से ट्रक में टकरा गई। पुलिस ने इस हादसे में घायल यात्री व परिचालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 11:34 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 11:34 PM (IST)
हाईवे पर ट्रक से भिड़ी बस, यात्री समेत दो घायल
हाईवे पर ट्रक से भिड़ी बस, यात्री समेत दो घायल

संतकबीर नगर: कोतवाली थाना क्षेत्र के भुजैनी चौराहे के पास रविवार को सुबह तेज रफ्तार बस ने पीछे से ट्रक में टकरा गई। पुलिस ने इस हादसे में घायल यात्री व परिचालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

यात्रियों से भरी बस दिल्ली से बिहार जा रही थी जबकि ट्रक बस्ती से गोरखपुर जा रहा था। घायल यात्री 38 वर्षीय सुधीर गिरि पुत्र संजीव ग्राम भैरोस्थान, जिला मधुवनी, बिहार के निवासी हैं। इस हादसे में बस क्षतिग्रस्त हो गई। बस में सवार 30 यात्री बाल-बाल बच गए।

इस दुर्घटना से गोरखपुर-लखनऊ हाईवे पर भुजैनी चौराहे के पास जाम लग गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को हाईवे के किनारे खड़ा कर आवागमन शुरू कराया।

----

टेंपो की ठोकर से साइकिल सवार घायल जासं, कांटे, संतकबीर नगर: कोतवाली थाना क्षेत्र के कांटे-मुंडेरवा मार्ग पर बूधाकला चौराहे के निकट रविवार को सुबह आठ बजे टेंपो की ठोकर से साइकिल सवार युवक घायल हो गया।

बूधाखुर्द गांव के निवासी 18 वर्षीय इंद्रजीत साइकिल से रविवार को बाजार जाते समय बूधाकलां चौराह पर टेंपो की ठोकर से घायल हुए। राहगीरों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया।

-------------

महिला को पीटा, तीन पर केस

संतकबीर नगर: धनघटा थाना क्षेत्र के योगीपुर गांव की एक महिला को कुछ लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

योगीपुर गांव की सुनीता पत्नी पिटू मद्धेशिया ने तहरीर में लिखा है कि गांव के भगवान दास शनिवार की रात अपशब्द कहने लगे तो विरोध किया तो उन्होंने कृष्णा व मनदीप के साथ घर में घुसकर पीटा। थानाध्यक्ष आरके गौतम ने बताया कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है।

------------

chat bot
आपका साथी