देवरिया में चिकित्‍सक की कार का शीशा तोड़ा, 50 हजार रुपये लेकर भाग निकले चोर

महिला जिला अस्‍पताल के चिकित्सक की कार का शीशा तोड़ चोरों ने बैग व 50 हजार रुपये उड़ा दिए। चिकित्सक ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने घटना का पर्दाफाश कर देने का दावा किया है।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 09:10 PM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 09:10 PM (IST)
देवरिया में चिकित्‍सक की कार का शीशा तोड़ा, 50 हजार रुपये लेकर भाग निकले चोर
डाक्‍टर की कार का शीशा तोड़ा 50 हजार रुपये लेकर भागा चोर। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : देवरिया में महिला जिला अस्‍पताल के चिकित्सक की कार का शीशा तोड़ चोरों ने बैग व 50 हजार रुपये उड़ा दिए। इस मामले में चिकित्सक ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की। साथ ही जल्द घटना का पर्दाफाश कर देने का दावा किया है।

वरिष्ठ स्त्री रोग विशेषज्ञ हैं डा.विनोद कुमार राव

महिला जिला अस्पताल में वरिष्ठ स्त्री रोग विशेषज्ञ के पद पर डा.विनोद कुमार राव की तैनाती है। सुबह वह अपनी कार लेकर आए और इमरजेंसी के पास खड़ा कर अपने कक्ष में चले गए। दोपहर को ड्यूटी समाप्त होने के बाद वह जब कार के पास पहुंचे तो परेशान हो गए। कार का शीशा टूटा था और बैग व उसमें रखे 50 हजार रुपये गायब थे। इस पर उन्‍होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की। उधर गोरखपुर रोड पर भी एक कार का शीशा तोड़ कर चोर बैग लेकर चले गए। हालांकि उसमें रुपये नहीं थे। कोतवाल राजू सिंह ने कहा कि घटनाएं हुईं हैं। टीमें लगी हैं। जल्द ही पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

सीसीटीवी फुटेज से मिला क्लू

एक दिन में इस तरह की हुई तीन घटनाओं ने पुलिस गश्त की पोल खोल दी है। तीन कारों का शीशा तोड़कर रुपये निकालने की घटना के बाद पहुंची कोतवाली पुलिस व एसओजी टीम ने कई दुकानों के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। जांच में कुछ सुराग मिले हैं। फुटेज के जरिये ही बदमाशों तक पहुंचने में पुलिस जुटी हुई है।

दो मकानों का ताला तोड़कर आभूषण सहित नकदी चोरी

रुद्रपुर उपनगर के पिपरवा में रात चोरों ने दो मकान को खंगाल दिया और नकदी व आभूषण उठा ले गए। गांव के ओमप्रकाश के घर का ताला तोड़कर चोर बाक्स वह अन्य सामान उठा ले गए। इसकी जानकारी उन्हें दूसरे दिन सुबह हुई। इसके अलावा द्वारिका के घर में दो हजार रुपये नकदी समेत लाखों का सामान उठा ले गए। इस मामले में पीड़‍ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी