शादी का झांसा देकर युवती से चिकित्सक बनाता रहा शारीरिक संबंध Gorakhpur News

युवती निजी अस्पताल में काम करती है आरोप है कि चिकित्सक एक साल पहले उसे पकड़ लिया और अपने झांसे में ले लिया। साथ ही शादी करने की बात कहते हुए शारीरिक संबंध बनाता रहा। शादी का दबाव बनाने पर पीट दिया।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 09:00 AM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 09:00 AM (IST)
शादी का झांसा देकर युवती से चिकित्सक बनाता रहा शारीरिक संबंध Gorakhpur News
दुष्‍कर्म पीडि़त युवती की प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। देवरिया जनपद के बघौचघाट कस्बा स्थित एक निजी अस्पताल में काम करने वाली युवती ने चिकित्सक पर ही शादी का झांसा देकर एक साल तक शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। उसने इस संबंध में पुलिस में लिखित शिकायत की है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

चिकित्सक के अस्पताल में ही काम करती है युवती

एक गांव की युवती कस्बा में चल रहे निजी अस्पताल में काम करती है, आरोप है कि चिकित्सक एक साल पहले उसे पकड़ लिया और अपने झांसे में ले लिया। साथ ही शादी करने की बात कहते हुए शारीरिक संबंध बनाता रहा। युवती बीच-बीच में दबाव शादी के लिए बनाती तो चिकित्सक कोरोना संक्रमण होने की बात कहते हुए टाल देता। एक माह पहले जब युवती ने दबाव बनाया तो आरोपित चिकित्सक ने न केवल युवती की पिटाई की, बल्कि अपने अस्पताल से भी बाहर निकाल दिया। युवती का आरोप है कि चिकित्सक दो बार पहले भी शादी कर चुका है। थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने कहा कि जांच की जा रही है। जल्द ही मुकदमे की कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

संदिग्ध परिस्थिति में छत से गिरने से महिला की मौत

रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अकटहिया उर्फ मटियरी निवासी एक महिला की संदिग्ध परिस्थिति में छत से गिरने से मौत हो गई। मामले में  पति ने एक व्यक्ति के खिलाफ धक्का देकर छत से गिराने  की कोतवाली पुलिस को तहरीर  दी है। गांव निवासी भूरा पाल व पट्टीदार की मकान एक-दूसरे से सटी हुई हैं। पालीथिन डालने को लेकर गुरुवार की शाम विवाद विवाद हो गया। इसी बीच कैलाशी देवी  छत से गिर गई।  स्वजन इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए। गुरुवार की रात उनकी मौत हो गई। पति का आरोप है कि विवाद के दौरान ही पट्टीदार ने छत से कैलाशी को धक्का दे दिया, जिससे वह गिर गई और उनकी मौत हो गई। कोतवाल अरुण मौर्या ने कहा कि जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी