देवरिया के डीएम ने सरेराह युवा व्यापारी को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल Gorakhpur News

वायरल वीडियो में थप्पड़ मारते हुए दिखाया गया है। जिसे मुख्यमंत्री को ट्वीट किया गया है। ट्वीट करने वाला कोई और व्यक्ति है।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 10:30 PM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 10:30 PM (IST)
देवरिया के डीएम ने सरेराह युवा व्यापारी को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल Gorakhpur News
देवरिया के डीएम ने सरेराह युवा व्यापारी को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। टाटा मोटर्स सर्विस स्टेशन के संचालन युवा व्यापारी संदीप जायसवाल सरेराह हुए अपमान से काफी आहत है। उनका यह अपमान किसी और के हाथों नहीं बल्कि जिले के मुखिया जिलाधिकारी के हाथों हुआ है। राजकीय औद्योगिक आस्थान स्थित डाकघर परिसर में गाड़ी खड़ी करने को लेकर जिलाधिकारी ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। बाद में सुरक्षा कर्मी भी टूट पड़े। मामला मुख्यमंत्री तक पहुंच गया है।

घटना बुधवार दोपहर बाद की है। जिलाधिकारी अमित किशोर राजकीय औद्योगिक आस्थान परिसर स्थित डाकघर का निरीक्षण कराने पहुंचे थे। व्यापारी संदीप जायसवाल भी इसी बीच वहां पहुंचे और डाकघर के समीप गाड़ी पार्क कर दी। संदीप का आरोप है कि डीएम ने पहले गाड़ी हटाने को कहा और फिर उन्हें अंदर ले गए। अंदर पहुंचते ही डीएम भड़क गए और भू-माफिया कहते हुए पीटना शुरू कर दिया। डीएम को हाथ चलाता देख सुरक्षा में चल रहे सुरक्षा कर्मियों ने भी पीटना शुरू कर दिया। बाद में पुलिस उन्हें सदर कोतवाली ले गई, जहां माफीनामा लिखवाने के बाद ही छोड़ा।

वीडियो वायरल

गुरुवार को पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें डीएम को थप्पड़ मारते हुए दिखाया गया है। वीडियो वायरल होते ही मामला सुर्खियों में आ गया और किसी ने इसे मुख्यमंत्री तक ट्वीट कर दिया।

हालांकि डीएम अमित किशोर इस घटना से इन्कार कर रहे हैं। उनका कहना है कि उन्होंने किसी को नहीं पीटा है। वहीं पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र भी वीडियो वायरल होने की जानकारी होने से इन्कार कर रहे हैं। उनका कहना है कि एक युवक राजकीय औद्योगिक आस्थान क्षेत्र में हंगामा कर अशांति फैला रहा था, जिसे पुलिस ने पाबंद किया है।

उल्लेखनीय है कि इसी तरह की एक घटना अमेठी में हुई थी। वहां के डीएम ने एक पीसीएस अधिकारी के साथ बदसलूकी की थी। इस मामले में डीएम अमेठी का निलंबन भी हुआ था।

chat bot
आपका साथी