छेड़खानी से परेशान छात्रा ने प्राक्‍टर को पत्र ल‍िखकर कहा, विश्वविद्यालय आने में डर लगता है..

गोरखपुर विश्वविद्यालय की छात्रा ने प्राक्टर को दिए प्रार्थना पत्र में लिखा है कि घर से पढ़ाई करने आने में डर लगता है। कैंट पुलिस अंकित नाम के युवक के खिलाफ धमकी देने का केस दर्ज कर जांच कर रही है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 08:36 AM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 03:14 PM (IST)
छेड़खानी से परेशान छात्रा ने प्राक्‍टर को पत्र ल‍िखकर कहा, विश्वविद्यालय आने में डर लगता है..
पुल‍िस एक युवक के ख‍िलाफ छात्रा से छेड़खानी का मुकदमा दर्ज क‍िया है। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गोरखपुर विश्वविद्यालय की छात्रा को फोन करके शोहदा परेशान कर रहा है।बातचीत न करने पर जान से मारने की धमकी देने के साथ ही अभद्र टिप्पणी करता है। प्राक्टर को दिए प्रार्थना पत्र में छात्रा ने लिखा है कि घर से पढ़ाई करने आने में डर लगता है।कैंट पुलिस अंकित नाम के युवक के खिलाफ धमकी देने का केस दर्ज कर जांच कर रही है।

बीए प्रथम वर्ष में पढ़ती हैं गोरखनाथ क्षेत्र की रहने वाली युवती

गाेरखनाथ क्षेत्र की रहने वाली युवती विश्वविद्यालय में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है। प्राक्टर को दिए प्रार्थना पत्र में उसने लिखा है कि अपना नाम अंकित बताने वाला युवक मोबाइल नंबर 9455291028 से फोन करके परेशान कर रहा है।काल रिसीव करने पर बात करने का दबाव बनाने के साथ ही अभद्र टिप्पणी करता है। जिसकी वजह से वह मानसिक अवसाद में आ गई है।घर से विश्वद्यालय आने में डर लग रहा है। प्रभारी निरीक्षक कैंट मधुप नाथ मिश्रा ने बताया कि प्राक्टर के सूचना देने पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

तीन दिन पहले छात्राओं से हुई थी अभद्रता

कोचिंग से लौट रही स्कूटी सवार छात्राओं के साथ तीन दिन पहले गोखपुर विश्वविद्यालय हास्टल गेट पर शोहदे ने अभद्रता कर दी थी।छात्राओं के प्रतिकार करने पर आरोपित हास्टल में भाग गया।सूचना देने पर पहुंची पुलिस ने आरोपित की तलाश की लेकिन पता नहीं चला।

अधिवक्ता को मिली धमकी, केस दर्ज

आजादनगर में रहने वाले अधिवक्ता रविंद्रनाथ पांडेय को मनबढ़ ने फोन करके जान से मारने की धमकी दी है।अधिवक्ता की तहरीर पर कैंट पुलिस ने आरोपित विक्रम दूबे के खिलाफ धमकी देने का केस दर्ज कराया है।कैंट पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अपहरण व दुष्कर्म के दो आरोपित गिरफ्तार

राजघाट व खजनी पुलिस ने अपहरण व दुष्कर्म के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। प्रभारी निरीक्षक राजघाट रणधीर मिश्रा ने बताया कि असम के लखीपुर, बोगी थानाक्षेत्र के गोराई माई निवासी मोहम्मद अली राजघाट क्षेत्र में कबाड़ बीनता है। 16 नवंबर की सुबह उसने पड़ोस में रहने वाली किशोरी का अपहरण कर लिया।मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुटी पुलिस ने 19 नवंबर की सुबह किशोरी को बरामद कर लिया।पुलिस को दिए बयान में उसने आरोपित पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था।बयान के आधार पर मुकदमे में दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट की धारा बढ़ा दी गई।रविवार को टीपी नगर चौकी प्रभारी अनूप मिश्रा ने मोहम्मद अली को अमरुद मंडी के पास गिरफ्तार किया।

chat bot
आपका साथी