देवरिया जेल में बंदी कर रहा था मोबाइल से बात, वीडियो वायरल

देवरिया जिला जेल में बंदी के मोबाइल पर बातचीत करने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद जेल प्रशासन के होश उड़ गए। बैरक की तलाशी के दौरान संबंधित मोबाइल बरामद कर ली गई।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 06:45 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 06:45 AM (IST)
देवरिया जेल में बंदी कर रहा था मोबाइल से बात, वीडियो वायरल
जिला जेल के बैरक में मोबाइल से बात करता बंदी। सौजन्य- इंटरनेट मीडिया

गोरखपुर, जेएनएन : देवरिया जिला जेल में बंदी के मोबाइल पर बातचीत करने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद जेल प्रशासन के होश उड़ गए। बैरक की तलाशी के दौरान संबंधित मोबाइल बरामद कर ली गई। इस मामले में जेल अधीक्षक ने बंदी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। उधर जेल अधीक्षक ने पूरे प्रकरण की जांच कराने के साथ ही डीआइजी जेल को भी इससे अवगत करा दिया है।

एक बार फ‍िर चर्चा में आया देवरिया जेल

जिला जेल देवरिया इन दिनों एक बार फिर चर्चा में आ गया है। जेल के एक बैरक के चार बंदियों की बातचीत का इंटरनेट मीडिया पर 31 सेकेंड का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में एक बंदी मोबाइल पर बात करते हुए नजर आ रहा है, जबकि अन्य तीन बंदी आसपास लेटे नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने की शिकायत एसपी समेत अन्य अधिकारियों तक पहुंची तो जेल प्रशासन ने जांच कराई। जांच के दौरान हत्या के मामले में बंद रतन यादव के पास से मोबाइल बरामद कर ली गई। रतन यादव बरहज थाना क्षेत्र के ग्राम अमाव का रहने वाला है। जेल में मोबाइल कैसे पहुंची,यह बड़ा सवाल है।

तो तीन वीडियो आरोपित कर चुका है वायरल

बरहज थाना क्षेत्र के अमाव की रहने वाली गुड़‍िया मिश्रा पत्नी स्व.अनूप मिश्रा ने पुलिस अधीक्षक से वीडियो वायरल होने के बाद शिकायत की। उन्होंने कहा कि रतन यादव उर्फ अंबुज, पीयुष यादव 2020 में हत्या के मामले में जिला जेल में बंद है। जिला जेल से तीन बार धमकी भरा वीडियो मेरे भाई पिंटू मिश्र के मोबाइल पर भेज चुके हैं। गुड़‍िया के शिकायत करते ही पुलिस अधीक्षक व जिला जेल प्रशासन सख्त हो गया। उसके बाद बैरक की तलाशी ली गई।

बंदी के पास से बरामद की गई मोबाइल

जेल अधीक्षक केपी त्रिपाठी ने कहा कि वीडियो वायरल होने की शिकायत पर बैरक की तलाशी ली गई। इस दौरान हत्या के मामले का आरोपित बंदी रतन यादव के पास से मोबाइल बरामद कर ली गई है। मुकदमा दर्ज कराने के लिए सदर कोतवाली में तहरीर दी गई है।

chat bot
आपका साथी