दो कांवड़ियों की सड़क हादसे में मौत

भलुअनी कस्बा के समीप हुआ हादसा बघौचघाट थाना के विशुनपुरा बाजार के हैं मृतक 40 साथियों के साथ बाइक से सरयू में जल भरने बरहज जा रहे थे

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 12:25 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 12:25 AM (IST)
दो कांवड़ियों की सड़क हादसे में मौत
दो कांवड़ियों की सड़क हादसे में मौत

जागरण संवाददाता, पथरदेवा : भलुअनी थाना क्षेत्र के भलुअनी के समीप सोनूघाट-बरहज मार्ग पर सरयू नदी में जल लेने जा रहे बाइक सवार दो कांवड़ियों की सड़क हादसे में रविवार की रात मौत हो गई। सड़क हादसे में दो कांवड़ियों की मौत होने के बाद कुछ देर तक मुख्य मार्ग पर आवागमन बाधित रहा।

बघौचघाट थाना क्षेत्र के विशुनपुरा बाजार के रहने वाले अजय मद्धेशिया पुत्र पारस, सुनील पुत्र रामजी मद्धेशिया समेत 40 युवक 20 बाइक से गांव स्थित प्राचीन शिव मंदिर में सावन के पहले सोमवार को जल चढ़ाने के लिए बरहज सरयू नदी जल भरने रविवार की रात जा रहे थे। अभी भलुअनी कस्बा के समीप पहुंचे थे कि अज्ञात वाहन ने अजय की बाइक को ठोकर मार दिया। जिससे अजय की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सुनील गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान सुनील की मौत हो गई।

- सब्जी बेचकर परिवार की जीविका चलाते थे अजय

अजय तीन भाइयों में सबसे बड़े थे, पिता की मौत होने के बाद परिवार के भरण-पोषण की जिम्मेदारी अजय पर ही थी। वह कस्बा में सब्जी बेचने का काम करते थे। मौत की सूचना घर पहुंचते ही मां तेतरी देवी दहाड़ मारकर रोने लगी और रोते-रोते बेहोश हो जाती। दो अन्य भाइयों का भी रोते-रोते बुरा हाल हो गया था।

--

तीन बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

सुनील चार भाइयों में सबसे बड़े होने के साथ ही यह सब्जी व फल बेचकर अपने परिवार की जीविका चलाते थे। मौत की सूचना मिलते ही पत्नी चिता दहाड़ मारकर रोने लगी। मृतक को दो बेटे गणेश व कुणाल व एक बेटी खुशी है।

chat bot
आपका साथी