कुशीनगर में तैनात एसएसओ की हत्या, बोरे में शव फेंका

बाइक से हाटा जाने के लिए निकला था एसएसओ बरियारपुर थाना क्षेत्र के मुंडेरा के समीप शव मिलने से सनसनी

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 11:15 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 11:15 PM (IST)
कुशीनगर में तैनात एसएसओ की हत्या, बोरे में शव फेंका
कुशीनगर में तैनात एसएसओ की हत्या, बोरे में शव फेंका

जागरण संवाददाता, देवरिया : कुशीनगर जनपद के हाटा विद्युत उपकेंद्र पर तैनात एसएसओ की धारदार हथियार से हत्या कर शव बोरे में रखकर मंगलवार की रात बरियारपुर थाना क्षेत्र के मुंडेरा के समीप फेंक दिया गया। बुधवार की सुबह शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र समेत अन्य अधिकारियों ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।

बरियारपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सरैया के रहने वाले अरविद कुमार यादव 30 वर्ष पुत्र राधेश्याम हाटा विद्युत उपकेंद्र पर एसएसओ (सब स्टेशन आपरेटर) के पद पर तैनात थे। मंगलवार को दोपहर बाद करीब तीन बजे बाइक से शहर के साकेत नगर स्थित मकान से ड्यूटी के लिए निकले। बुधवार की सुबह टहलने निकले लोगों ने मुंडेरा के समीप सड़क के किनारे एक झाड़ी में बोरा देखा। खोलने पर अरविद का शव बोरे से बरामद किया गया। सिर पर चोट के निशान व हाथ रस्सी से बांधे हुए स्थिति में मिला। मृतक की बाइक, मोबाइल व आइडी कार्ड सबकुछ गायब मिला। पुलिस ने शव की शिनाख्त इंटरनेट मीडिया के जरिये की। पुलिस अधीक्षक के अलावा अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सोनकर, सीओ सलेमपुर कपिलमुनी सिंह व एसओजी ने मौके का निरीक्षण किया। कुशीनगर में तैनात एसएसओ का शव मिला है। जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। डा.श्रीपति मिश्र, पुलिस अधीक्षक

सुनियोजित तरीके से की गई अरविद की हत्या जागरण संवाददाता, देवरिया: कुशीनगर के हाटा विद्युत उपकेंद्र पर तैनात एसएसओ की हत्या सुनियोजित तरीके से की गई है। पुलिस अब काल डिटेल के जरिये हत्यारोपितों तक पहुंचने में जुटी है। पुलिस प्रेम प्रसंग समेत तीन बिदुओं पर मामले की जांच कर रही है। साथ ही जल्द घटना का पर्दाफाश करने का दावा किया है।

अरविद हाटा से ड्यूटी कर 25 जुलाई को घर आए थे। मंगलवार को अपने छोटे भाई हिमांशु के साथ गांव से बाइक से देवरिया स्थित मकान पर आए और यहां से हाटा के लिए निकले। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी ने फोन कर उन्हें बुलाया और वह जब गए तो उनकी हत्या कर दी गई। उनकी हत्या पूरी सुनियोजित तरीके से की गई है। क्योंकि पहले उनके सिर पर मारकर हत्या की गई है और फिर हाथ बांध दिया गया है। इसके बाद पालीथीन मंगाकर उसमें रख कर दो बोरे में शव को रखा गया है। ताकि शव सड़ भी जाएं तो बदबू पालीथीन के चलते बाहर न आ सके।

-

इन दिनों मायके में थी पत्नी

अरविद के पिता राधेश्याम आर्मी में तैनात हैं। उनके पांच पुत्रों में से अरविद दूसरे नंबर पर थे। सबसे बड़े नवीन, तीसरे नंबर पर विकास, शुभम व हिमांशु हैं। अरविद को दो बहन बबिता व रंजना है, उनकी शादी हो चुकी है। अरविद की भी दो साल पहले भलुअनी थाना क्षेत्र की अनिता से शादी हुई थी। इन दिनों अपनी मासूम बेटी के साथ अनिता मायके में है।

chat bot
आपका साथी