मैराथन में वाराणसी के मनीष प्रथम,नीतीश दूसरे और गोरखपुर के सिंटू तीसरे स्थान पर

अव्वल प्रतिभागी मेडल व नकद पुरस्कार से किए गए सम्मानित कटियारी में स्वदेशी जागरण मंच की ओर से आयोजित किया गया मैराथन

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 05:20 AM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 05:20 AM (IST)
मैराथन में वाराणसी के मनीष प्रथम,नीतीश दूसरे और गोरखपुर के सिंटू तीसरे स्थान पर
मैराथन में वाराणसी के मनीष प्रथम,नीतीश दूसरे और गोरखपुर के सिंटू तीसरे स्थान पर

जागरण संवाददाता, मगहरा : भागलपुर विकास खंड के कटियारी में रविवार को स्वदेशी जागरण मंच के तत्वावधान में मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया। जिसमें मनीष यादव प्रथम स्थान पर रहे। अव्वल प्रतिभागियों को मेडल व नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

मैराथन की शुरुआत कसिली स्टेडियम से भाजपा नेता संजय सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। मैराथन दौड़ कसिली स्टेडियम से धुरिहट, सतरांव होते हुए कटियारी हुई। जिसमें 200 से अधिक प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। वाराणसी से आए मनीष यादव प्रथम, वाराणसी के ही नीतीश कुमार द्वितीय व गोरखपुर के सिटू राजभर तीसरे स्थान पर रहे। प्रतिभागियों को भागलपुर के ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि संदीप सिंह टिकू ने मेडल व नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया। संदीप सिंह ने कहा कि ऐसी प्रतियोगिताएं क्षेत्र में आयोजित होनी चाहिए। इससे युवाओं को आगे बढ़ने का हौसला मिलता है। आयोजक का यह कदम सराहनीय है। इससे स्थानीय युवा प्रेरित को खेलों में प्रतिभाग करेंगे और क्षेत्र का नाम रोशन करेंगे।

स्वदेशी जागरण मंच के अध्यक्ष सत्येंद्र तिवारी ने कहा कि हर साल मैराथन दौड़ का आयोजन किया जाएगा। क्षेत्र में स्वदेशी जागरण मंच के माध्यम से अन्य कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इससे क्षेत्र की प्रतिभाएं निखरेंगी और समाज व देश का नाम रोशन करेंगे। इस उपजाऊ जमीन पर ऐसे कार्यक्रम होते रहना चाहिए। संजय सिंह ने कहा कि कार्यक्रम का उद्देश्य लोगों को जागरूक करना है। कार्यक्रम में मुख्य रूप से निगम मिश्रा, रविद्र तिवारी, सुबोध, संजय पासवान, ओमप्रकाश तिवारी, सत्येंद्र तिवारी, मनोज तिवारी, सुरेंद्र मास्टर, अभय यादव, शंभू कुमार, सर्वेश पांडेय मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी