माफिया रामू द्विवेदी की बिगड़ी हालत, पीजीआइ के लिए रेफर

शाम को तीन चिकित्सकों की टीम ने जांच के बाद किया रेफर 108 नंबर एंबुलेंस से पीजीआइ के लिए भेजा गया माफिया रामू

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 11:44 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 11:44 PM (IST)
माफिया रामू द्विवेदी की बिगड़ी हालत, पीजीआइ के लिए रेफर
माफिया रामू द्विवेदी की बिगड़ी हालत, पीजीआइ के लिए रेफर

जागरण संवाददाता, देवरिया : माफिया व बसपा के पूर्व विधान परिषद सदस्य संजीव द्विवेदी उर्फ रामू की इलाज के दौरान मंगलवार की शाम जिला अस्पताल में हालत बिगड़ गई। तीन चिकित्सकों की टीम ने जांच के बाद पीजीआइ लखनऊ रेफर कर दिया। रामू को सांस लेने में दिक्कत व शुगर ज्यादा बढ़ जाने के चलते चिकित्सकों ने यह निर्णय लिया।

शहर के कारोबारी निकुंज अग्रवाल से रंगदारी मांगने के मामले में माफिया संजीव द्विवेदी उर्फ रामू को कोतवाली पुलिस ने 12 जून को लखनऊ से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जेल में तबीयत बिगड़ने के बाद 17 जून को जिला अस्पताल के प्राइवेट वार्ड में भर्ती कराया गया था। रामू को सांस लेने में दिक्कत व पैर में झनझनाहट होने के बाद चिकित्सकों की टीम बुलाई गई और जांच कराई गई। दिक्कत ज्यादा होने पर चिकित्सकों ने पीजीआइ रेफर कर दिया। इसके बाद प्रशासन ने 108 नंबर एंबुलेंस बुलाकर लखनऊ रामू द्विवेदी को भेज दिया। जेल अधीक्षक केपी त्रिपाठी ने कहा कि बंदी की हालत बिगड़ने के बाद चिकित्सक ने लखनऊ रेफर कर दिया है। अब पीजीआई में इलाज होगा।

यह रहे टीम में शामिल

आक्सीजन लेबल 96 से ऊपर नहीं जा रहा है, साथ ही हर्ट में भी दिक्कत आ गई है और शुगर भी ज्यादा बढ़ गया है। इसकी शिकायत मिलने पर जिला अस्पताल के चिकित्सक डा.डीके सिंह, डा.विजय गुप्त व डा.राकेश कुमार ने जांच की। जांच में दिक्कत समझ में आने के बाद रेफर कर दिया। चिकित्सक डा.डीके सिंह ने कहा पीजीआइ रेफर कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी