जातिगत भेदभाव पैदा कर सत्ता हासिल की है भाजपा

बरईठा के चौबरियापट्टी में समाजवादी राजभर पिछड़ा वर्ग सम्मान चौपाल कार्यक्रम

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 12:13 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 12:13 AM (IST)
जातिगत भेदभाव पैदा कर सत्ता हासिल की है भाजपा
जातिगत भेदभाव पैदा कर सत्ता हासिल की है भाजपा

जागरण संवाददाता, करौंदी बाजार, देवरिया: भाजपा की सरकार लोगों में जातिगत भेद भाव पैदा कर जाति से जाति को लड़ाती है। सभी जाति के लोगों को इससे सावधान होना पड़ेगा। आप सभी एकजुट हो कर अपने अधिकार व हक को जाने और इसे पाने के लिए सपा को एकबार फिर से सत्ता में ले आए। इसी में आप सभी का हित सुरक्षित है ।

यह बातें विधानसभा रामपुर कारखाना क्षेत्र के बरईठा के चौबरियापट्टी में बुधवार को पूर्व सांसद व सपा के राष्ट्रीय महासचिव रमाशंकर राजभर ने समाजवादी राजभर पिछड़ा वर्ग सम्मान चौपाल कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहीं। कहा कि आप सभी अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा दे । जिससे उनका भविष्य संवर सकें। अच्छी शिक्षा के अभाव में हमारा कभी भी विकास नहीं हो सकता और पिछड़े ही रह जायेंगे। इस सरकार में मंहगाई, बेरोजगारी, लूट, हत्या,अपहरण, चरम पर है। भाजपा सरकार का सबका विकास, सबका विश्वास का वादा हम सभी के साथ एक धोखा व छलावा है ।

पूर्व विधायक गजाला लारी ने कहा कि रामपुर कारखाना विधानसभा क्षेत्र का हमारे समय में सर्वांगीण विकास कराया गया है। सड़क,पुल पुलिया, बिजली, पढ़ाई, दवाई के साथ ही गरीबों के लिए समाजवादी पेंशन से लेकर अनेक योजनाएं गरीबों के कल्याण के लिए चलाई जा रही थी। भाजपा ने सपा की योजनाओं को बंद कर दिया। जिससे लोगों को लाभ मिलना बंद हो गया। सपा की सरकार बनती है तो फ्री में गैस कनेक्शन के साथ गैस भरवाने, 300 यूनिट तक बिजली फ्री देने के साथ ही अन्य योजनाएं चलाई जाएगी।

इसके साथ ही कार्यक्रम को रामनारायन गुप्ता, प्रभुनाथ यादव, इस्माइल अंसारी, प्रधानाचार्य ब्रजभूषण कांक्षी,रामअवध राजभर, राधेश्याम राजभर,केशव यादव, सचिन यादव, शिवजी गोंड आदि ने संबोधित किया। यहां बेचन यादव, अजय यादव, शुभम पांडेय, लतीफ खान, मनोहर यादव, उदयभान यादव, ओमप्रकाश कुशवाहा, शंभू यादव, लालजी यादव, हेमंत मिश्र, राजेश यादव, रोहित कुशवाहा, जलालुद्दीन अंसारी आदि उपस्थित रहे ।

chat bot
आपका साथी