अल्पसंख्यक समाज के 173 लोगों ने ली भाजपा की सदस्यता

केंद्र व प्रदेश सरकार के कार्यों से समाज का सभी वर्ग खुश सुनील गुप्ता अलीनगर मोहल्ले में आयोजित हुआ भाजपा का सदस्यता शिविर

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Nov 2021 11:47 PM (IST) Updated:Wed, 17 Nov 2021 11:47 PM (IST)
अल्पसंख्यक समाज के 173 लोगों ने ली भाजपा की सदस्यता
अल्पसंख्यक समाज के 173 लोगों ने ली भाजपा की सदस्यता

जागरण संवाददाता, देवरिया: भाजपा के जिला प्रभारी सुनील गुप्ता ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार सभी वर्गों के हित में काम कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के सिद्धांत पर काम कर रही है। सरकार के कार्यों से समाज का हर वर्ग खुश है।

जिला प्रभारी बुधवार को मेरा परिवार भाजपा परिवार सदस्यता अभियान के तहत भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा नगर मंडल की तरफ से शहर के अलीनगर मोहल्ले में आयोजित शिविर को संबोधित कर रहे थे। शिविर में अल्पसंख्यक समाज के 173 लोगों ने भाजपा की सदस्यता ली। उन्होंने कहा कि यह दर्शाता है कि भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार की सोच, ईमानदारी पूर्वक काम पर सबको भरोसा है। सदस्यता अभियान में लोगों का उत्साह देखकर विश्वास है कि अबकी बार तीन सौ पार, फिर एक बार भाजपा सरकार।

सदर विधायक डा. सत्यप्रकाश मणि त्रिपाठी ने कहा कि अल्पसंख्यक समाज का भाजपा के प्रति रुझान बढ़ी है। सपा, बसपा व कांग्रेस अल्पसंख्यक समाज को भाजपा का भय दिखाकर वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल करते रहे हैं, लेकिन अल्पसंख्यक समुदाय अब विपक्षी दलों की चाल को समझ चुका है। अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष शमसुद्दीन अहमद ने कहा कि अल्पसंख्यक मोर्चा ने जनपद में अभी तक चार हजार से अधिक सदस्य बनाएं हैं। स्वागत नगर अध्यक्ष एजाज अहमद व संचालन भाजपा मीडिया प्रभारी अंबिकेश पांडेय ने किया। इस मौके पर पूर्व जिला मंत्री उग्रसेन राव, बरकत खान, तंजीम अहमद उर्फ गुड्डू ,काजी रेयाज, धर्मेंद्र सिंह, गोविद चौरसिया, अमित मिश्र, नसीम मंसूरी, मोहम्मद साजिद, असलम अंसारी, सलमा खातून, अहमदी बेगम, सबीना मारूफ, जुल्फेकार, बेबी खातून आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी