महराजगंज के युवक का कुशीनगर में खेत में मिला शव, हत्‍या की आशंका

कुशीनगर के पडरौना नगर कोतवाली क्षेत्र में खेत में युवक का शव मिला है। वह महराजगंज का रहने वाला है। युवक के शरीर चोट के निशान मिले हैं। इस आधार पर उसकी हत्‍या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस हादसे में मौत बता रही है।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 12:10 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 12:10 PM (IST)
महराजगंज के युवक का कुशीनगर में खेत में मिला शव, हत्‍या की आशंका
खेत में युवक का शव मिलने के बाद छानबीन करती पुलिस। जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। कुशीनगर जिले के पडरौना नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव बसहिया बनवीरपुर में 12 अक्‍टूबर को सुबह खेत में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। युवक के शरीर पर धारदार हथियार के गहरे जख्म के निशान मिले हैं। इस आधार पर उसकी हत्‍या की आशंका जताई जा रही है।

पिकअप चलाकर करता था परिवार का भरण-पोषण

पुलिस, शव को कब्जे में ले आवश्यक कार्रवाई में जुटी है। मृतक की पहचान शमशेर अली निवासी धनेवा धनेवी थाना नगर कोतवाली महराजगंज के रूप में हुई। 11 अक्‍टूबर को वह घर से पिकअप चलाने निकला था। स्‍वजन के अनुसार पिकअप चलाकर ही वह परिवार का भरण-पोषण करता था।

सुबह टहलने गए युवकों ने खेत में देखा शव

सुबह टहलने गए युवकों ने गांव के बाहर सड़क किनारे खेत में शव देखा। युवकाें ने इसकी सूचना गांव में दी। खेत में शव मिलने की सूचना पूरे गांव में फैल गई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सीओ संदीप वर्मा, कोतवाल निर्भय कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए।

शरीर पर मौजूद हैं चोट के निशान, आधार कार्ड से हुई पहचान

युवक के शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान मिले। सिर व चेहरे पर धारदार हथियार के गहरे जख्म थे। युवक के पैंट के जेब में मिले आधार कार्ड के जरिये उसकी पहचान 35 वर्षीय शमशेर अली के रूप में हुई। शव पर जख्म के निशान देख युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है।

सडक हादेस में मौत बता रही है पुलिस

कोतवाल ने बताया कि सुबह ही नेबुआ-नौरंगिया क्षेत्र से बोलेरो बरामद कर ली गई। मामला दुर्घटना का है। दुदही की तरफ से आते समय पिकअप पेड़ से जा टकराई। जिसमें शमशेर की मौत हो गई। खलासी व सहयोगी चालक से पूछताछ में इसकी पुष्टि हुई है। खबर लिखे जाने तक मृतक के स्वजन का पक्ष सामने नहीं आ सका था।

खलासी व सहयोगी चालक ने क्यूं नहीं दी पुलिस को सूचना

शव मिलने के मामले में पुलिस के पक्ष सामने आने के बाद कहानी में झोल आ गया है। पुलिस इसे दुर्घटना बता रही है। ऐसे में सवाल उठ रहे कि अगर शमशेर की मौत दुर्घटना में हुई तो फिर चालक व सहयोगी चालक ने इसकी सूचना पुलिस को क्यूं नहीं दी। दुर्घटना बाद दोनों शमशेर के शव को खेत में छोड़ फरार क्यूं हो गए।

chat bot
आपका साथी