इलाज कराकर मोटरसाइकिल से पति के साथ जा रही थी महिला, बदमाशों ने झपट्टा मारकर लूटा Gorakhpur News

चन्द्रभूषण पटेल पत्नी का इलाज कराने मेडिकल कालेज आए थे। उनके साथ पांच वर्षीय बेटा भी था। वह बाइक से घर लौट थे। रात 9.30 गुलरिहा बाजार चौराहा के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक करने के साथ ही झपट्टा मारकर पर्स छीन लिया।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 03:47 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 03:47 PM (IST)
इलाज कराकर मोटरसाइकिल से पति के साथ जा रही थी महिला, बदमाशों ने झपट्टा मारकर लूटा Gorakhpur News
बदमाशों के झपट्टा मारने पर बाइस से गिरी विभारानी। जागरण

गोरखपुर, जेएनएन। गुलरिहा क्षेत्र में बदमाशों ने झपट्टा मारकर बाइक सवार महिला का पर्स, मंगलसूत्र व मोबाइल लूट लिया। संतुलन बिगडऩे से महिला चलती बाइक से बेटे को लेकर गिर गई जिसमें दोनों घायल हो गए। महराजगंज जिले की रहने वाली महिला मेडिकल कालेज से इलाज कराकर घर लौट रही थी। वारदात के बाद बदमाश भटहट की तरफ हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

महराजगंज, कोतवाली थाना क्षेत्र के टाउन एरिया बैकुंठपुर निवासी चन्द्रभूषण पटेल पत्नी विभारानी का इलाज कराने मेडिकल कालेज आए थे। उनके साथ पांच वर्षीय बेटा शौर्य भी था। डाक्टर को दिखाने के बाद बाइक से घर लौट थे। रात 9.30 गुलरिहा बाजार चौराहा के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक करने के साथ ही झपट्टा मारकर पर्स छीन लिया। संतुलन बिगडऩे से विभारानी बाइक से बेटे को लेकर गिर गई। जिसके बाद बदमाश मंगलसूत्र व मोबाइल लेकर भटहट की तरफ निकल गए। चलती बाइक से नीचे गिरी विभा के हाथ-पैर व उनके बेटे शौर्य के सिर में गंभीर चोट लग गई। चंद्रभूषण ने 112 नंबर पर फोन कर घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे पीआरवी के जवान उन्हें अस्पताल ले गए।पत्नी व बेटे का इलाज कराने के बाद शुक्रवार को गुलरिहा थाने पहुंच तहरीर दी।प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा विनोद अग्निहोत्री ने बताया कि मामले की चल रही है।

सीआइबी के हत्थे चढ़ा ई टिकटों का अवैध कारोबारी

लाख प्रयास के बाद भी अवैध ई टिकटों का कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा। रेलवे सुरक्षा बल की क्राइम इंटेलीजेंस ब्रांच (सीआइबी) की टीम ने गोरखपुर मेडिकल कालेज के पास से टिकटों के एक अवैध कारोबारी को पकड़ा है। वह इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कार्पोरेशन (आइआरसीटीसी) का एजेंट बनकर प्रतिबंधित साफ्टवेयर के सहयोग से टिकटों का अवैध कारोबार कर रहा था। उसके पास से चार टिकट बरामद किया गया है। मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह के अनुसार पकड़े गए व्यक्ति के खिलाफ रेलवे एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। टिकटों के अवैध कारोबारियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी